राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: विद्युत पोल पर फंदा बनाकर युवक ने की खुदकुशी

अजमेर जिले के अतीतमंड गांव में एक मजदूर ने आर्थिक तंगी के कारण हाई टेंशन लाइन के विद्युत पोल पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 23, 2019, 5:20 PM IST

अजमेर आत्महत्या न्यूज , Ajmer Suicide News

ब्यावर (अजमेर). जिले के सदर थाना क्षेत्र के अतीतमंड गांव में एक मजदूर ने आर्थिक तंगी के कारण हाईटेंशन लाईन के विद्युत पोल पर फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई.

विद्युत पोल पर फंदा बनाकर युवक ने की खुदकुशी

जानकारी के अनुसार खियातों का बाडिया बोरवा भीम निवासी मोहन सिंह पुत्र पांचू सिंह रावत 2 साल से अपने ससुराल अतीतमंड में अलग से किराये के मकान में रहता था. मृतक गांव में ही मजदूरी का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था. बताया जा रहा है कि इस दौरान मोहन सिंह ने गांव में चल रहे समूह ग्रह से लिया ऋण को वह चुका नहीं पा रहा था. जिसके कारण वह अवसाद में आ गया और देर रात उसने गांव के बाहर खेत में बने एक हाईटेंशन लाईन के विद्युत पोल पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

पढ़ें- 'पपला गुर्जर' मामले में अलवर पुलिस को मिल सकती है बड़ी सफलता

सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details