राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ब्यावर बार एसोसिएशन चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए 3 दावेदार

अजमेर के ब्यावर में अभिभाषक संघ के तहत होने वाले चुनाव में मंगलवार को अध्यक्ष पद के लिए तीन अभिभाषकों के आवेदन मिले हैं. 8 अगस्त को नाम वापसी की प्रक्रिया के बाद शेष बचे उम्मीदवारों के लिए 19 अगस्त को मतदान करवाया जाएगा.

By

Published : Aug 6, 2019, 10:21 PM IST

Election of Advocate Union

ब्यावर (अजमेर). अभिभाषक संघ ब्यावर की ओर से साल 2019-20 के लिए होने वाले चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए तीन अभिभाषकों के आवेदन पत्र निर्वाचन अधिकारी को जमा कराए गए हैं. इसके लिए अभिभाषक संघ चुनाव प्रक्रिया के तहत पांच अगस्त शाम को प्राप्त आवेदन पत्रों की जांच में अध्यक्ष पद के लिए एडवोकेट विजय पारीक, भूपेन्द्र सिंह तोमर तथा महेन्द्र सिंह हुडा के आवेदन प्राप्त हुए.

अजमेर के ब्यावर में अभिभाषक संघ के लिए करवाया जाएगा मतदान

यह भी पढ़े. ब्यावर डाक मंडल ने बनाए 100 से ज्यादा 'बाहुबली', देशभर में पहला स्थान

इस दौरान 8 अगस्त को नाम वापसी की प्रक्रिया के बाद शेष बचे उम्मीदवारों के लिए 19 अगस्त को मतदान करवाया जाएगा. निर्वाचन अधिकारी एडवोकेट सुनील कौशिक ने बताया कि पुस्कालय अध्यक्ष पद के लिए सुरेन्द्र कुमार चणिया का मात्र एक आवेदन प्राप्त होने के कारण उन्हें निर्विरोध इस पद के लिए निर्वाचित घोषित किया गया है. वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए सुबोध मैथ्यू, अशोक अजमेरा तथा राकेश प्रजापत, सचिव पद के लिए नरेन्द्र शर्मा, ऋषीराज चैहान तथा जीवराज जावा, सहसचिव पद के लिए कमलकांत भराडिया और नरेश कुमार कनौजिया तथा कोषाध्यक्ष पद के लिए बलवंत सिंह चौहान तथा रविकांत सुखाड़िया के आवेदन पत्र प्राप्त किए गए हैं.

इसी प्रकार कार्यकारिणी सदस्य के लिए सुश्री निरमा, बृजमोहन चौधरी, हुकम सिंह रावत, दीपेन्द्र शर्मा, मगन कुमार सौलंकी, शंभू सिंह यादव, प्रकाश परिहार, मुकेश लक्खन, हेमन्त चंदेल, मुकुट लाहौटी, निलेश बुरड़ तथा विनोद खाटवा के आवेदन पत्र प्राप्त किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details