राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर राधाकृष्णन शिक्षक संघ की ओर से शिक्षक सम्मेलन का आयोजन

जिले के जवाहर रंगमंच में शिक्षक संघ राधाकृष्णन और शिक्षिका सेना की ओर से जिला स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया गया. जहां बड़ी संख्या में शिक्षक मौजूद रहे और अपना रजिस्ट्रेशन भी करवाया जो अजमेर में रजिस्ट्रेशन का एक रिकॉर्ड भी बताया जा रहा है.

By

Published : Sep 20, 2019, 9:42 PM IST

शिक्षक सम्मेलन का आयोजन, Teacher conference organized

अजमेर. जिले के जवाहर रंगमंच में शिक्षक संघ राधाकृष्णन और शिक्षिका सेना की ओर से जिला स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया गया. जहां बड़ी संख्या में शिक्षक मौजूद रहे और अपना रजिस्ट्रेशन भी करवाया जो अजमेर में रजिस्ट्रेशन का एक रिकॉर्ड भी बताया जा रहा है.

राधाकृष्णन शिक्षक संघ की ओर से शिक्षक सम्मेलन का आयोजन

वहीं सम्मेलन में शिक्षकों की समस्याओं को लेकर सरकार को किस तरह से घेरा जाय और बच्चों को गुणवत्ता वाली शिक्षा किस तरह से मुहैया कराई जाए इस पर भी चर्चा की गई. वहीं उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित करने का कार्य भी किया गया.

पढे़ं- जयपुर में एक निजी रेस्टोरेंट में सिलेंडर फटने से मची अफरा-तफरी

शिक्षक सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर कांग्रेस नेता हेमंत भाटी और पूर्व शहर अध्यक्ष महेंद्र सिंह रलावता सहित शिक्षक नेता मौजूद रहे. जहां शिक्षा से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. इसके साथ ही शिक्षक संघ की ओर से बोर्ड कार्यालय स्थित राजीव गांधी सभागार में जिला स्तरीय शिक्षक सम्मेलन का आयोजन किया गया. जहां बड़ी संख्या में शिक्षकों ने अपनी उपस्थिति को दर्ज करवाया. वहीं इस मौके पर मसूदा के विधायक राकेश पारीक भी पहुंचे और उन्होंने उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details