राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चुनावी चटकारा अजमेर से : बिरयानी के स्टॉल से लोगों की चुनावी राय

लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है नेताओं की दिल की धड़कन वैसे-वैसे तेज होती जा रही है. इस बीच ईटीवी भारत ने अजमेर से लोगों के मन की बात को टटोलने की कोशिश की है कि इस चुनाव में लोगों की अपनी क्या राय है?

By

Published : Apr 10, 2019, 7:24 PM IST

चुनावी चटकारा अजमेर से

अजमेर.लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है नेताओं की दिल की धड़कन वैसे-वैसे तेज होती जा रही है. इस बीच ईटीवी भारत ने अजमेर से लोगों के मन की बात को टटोलने की कोशिश की है कि इस चुनाव में लोगों की अपनी क्या राय है?

ईटीवी भारत के चुनावी चटकारे में बुधवार बिरयानी के साथ लोगों से चर्चा में सामने आया कि चुनावी प्रचार में उम्मीदवार स्थानीय मुद्दों पर भी बात कर रहे हैं. चुनावी चटकारे में लोगों ने बताया कि किसी पार्टी को देखने की बजाय लोग उम्मीदवार को देख रहे हैं कि वो किसे वोट करें.

चुनावी चटकारा अजमेर से

वहीं, स्थानीय मुद्दों पर लोगों की राय है कि हर चुनाव में स्थानीय मुद्दों पर बातचीत होती है. लेकिन, चुनाव के बाद इन मुद्दों पर कोई काम नहीं होता. पानी, स्मार्ट सिटी, बेरोजगारी सहित कई स्थानीय मुद्दे हैं जो हर बार की तरह अब भी मुद्दे ही हैं. लोगों का मानना है कि जो उम्मीदवार अजमेर के विकास को लेकर अपना विजन रखता है वे उसे ही अपना सांसद चुनेंगे.

एक स्थानीय ने बताया कि हम उसी को वोट देंगे जो हमरी मूलभूत समस्याओं को हल कर सके. उसने बताया कि हमरे यहां पानी नहीं आता, रोजगार के लिए को व्यवस्था नहीं हुई. बीजेपी ने जो वादे किए थे उसके मुद्दे अब हवा-हवाई हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details