राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर : क्रेन ने मारी स्कूटी सवार को टक्कर...स्कूटी चालक की हुई मौत

अजमेर के ब्यावर रोड बकरा मंडी के समीप एक स्कूटर सवार को असंतुलित क्रेन ने टक्कर मार दी.हादसे में स्कूटर सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

By

Published : Jun 20, 2019, 9:02 AM IST

क्रेन ने मारी स्कूटी सवार को टक्कर

अजमेर. ब्यावर रोड़ पर बकरा मंडी के पास एक क्रेन चालक ने स्कूटी सवार एक आदमी को टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसको रहागीरों ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां इलाज को दौरान उसकी मौत हो गई.

क्रेन ने मारी स्कूटी सवार को टक्कर

हादसे के बाद क्रेन चालक मौके से फरार हो गए., वहीं रामगंज थाना पुलिस ने क्रेन को जप्त कर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार बुधवाडा निवासी रमजान कुरैशी स्कूटर पर जा रहा था. इस दौरान अनियंत्रित क्रेन ने स्कूटी सवार रमजान को टक्कर मारी दी. राहगीरों ने स्कूटी चालक रमजान कुरैशी को अचेत हालत में अस्पताल पहुंचाया. जहाँ जांच के बाद डॉक्टरों ने रमजान कुरैशी को मृतक घोषित कर दिया.

रामगंज थाना एएसआई यूनुस खान ने जानकारी देते हुए बताया कि क्रेन तेज गति में थी जिसके कारण स्कूटी चालक अनबैलेंस हो गया. क्रेन के नीचे स्कूटी फंसने के कारण चालक रमजान कुरैशी की मौत हो गई. फिलहाल क्रेन चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details