राजस्थान

rajasthan

अजमेर : भाजपा से अनीता मेवाड़ा तो कांग्रेस से ज्योति ने भरा नामांकन

By

Published : Feb 2, 2021, 4:19 PM IST

अजमेर के बिजयनगर में मंगलवार को नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरे गए. जिसमें भाजपा से अनीता मेवाड़ा और कांग्रेस से ज्योति यादव ने नामांकन दाखिल किया.

अजमेर की ताजा हिंदी खबरें, Election Officer Masuda SDM
भाजपा से अनीता मेवाड़ा तो कांग्रेस से ज्योति ने भरा नामांकन

बिजयनगर (अजमेर).नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए भाजपा से अनीता मेवाड़ा तो कांग्रेस से ज्योति यादव ने नामांकन दाखिल किया है. दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पालिका कार्यलय में चुनाव अधिकारी मसूदा एसडीएम को सौंपे.

भाजपा से अनीता मेवाड़ा तो कांग्रेस से ज्योति ने भरा नामांकन

बिजयनगर नगर पालिका में इस बार 35 वार्डों में पार्षदों के चुनाव हुए. जिनमें से 19 वार्ड में भाजपा और 14 वार्डों में कांग्रेस प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है. जबकि, दो वार्डों में निर्दलीय प्रत्याशियों का कब्जा है. कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने वाली ज्योति यादव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में वार्ड पार्षद के चुनाव में जीती थी. लेकिन, इन्हें कांग्रेस ने अब अध्यक्ष पद के लिए मैदान में उतारा है.

पढ़ें-अजमेर नगर निगम चुनाव में ज्ञान सारस्वत ने दर्ज की जीत, ब्राह्मण समाज ने सारस्वत को उपमहापौर बनाने की इच्छाकी जाहिर

पालिका कार्यालय में भाजपा से अनीता मेवाड़ा के नांमाकन के दौरान भाजपा पूरी तरह से एक नजर आई. जबकि, कांग्रेस की ओर से दाखिल होने वाले नामांकन के दौरान खुद क्षेत्रीय विधायक राकेश पारीक मौके पर मौजूद नहीं थे. कई अन्य पार्टी के नेता भी नामांकन के समय नदारद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details