राजस्थान

rajasthan

अजमेर: केकड़ी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन सख्त

By

Published : Jul 20, 2020, 7:08 PM IST

अजमेर के केकड़ी में रविवार को 4 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से प्रशासन सतर्क हो गया है. सोमवार को इस कड़ी में उपखंड अधिकारी ने एक बैठक आयोजित की. जिसमें उन्होंने अधिकारियों को कोरोना बचाव को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

अजमेर में कोरोना के मामले बढ़े, Corona cases increase in Ajmer
कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन सख्त

केकड़ी (अजमेर).क्षेत्र में कोरोना मरीजों का आंकड़ा दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में रविवार शाम को आई रिपोर्ट में क्षेत्र में कोरोना के 4 नए मरीज सामने आए थे. ऐसे में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर रोकथाम को लेकर सोमवार को उपखंड कार्यालय में उपखंड अधिकारी सुरेन्द्र सिंह राजपुरोहित की अध्यक्षता में प्रशासनिक अधिकारियों और व्यापारियों की बैठक का आयोजन किया गया.

बैठक में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर चर्चा की गई और इस पर रोकथाम लगाने के लिए आमजन में जागरूकता लाने के लिए व्यापारियों से अपील की गई. बैठक के दौरान व्यापारियों को दुकानों में ग्राहकों को नहीं घुसने और दूर से ही सामान देने सहित सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क वाले लोगों को सामान ना देने के निर्देश दिए गए.

पढ़ेंःCorona Update : प्रदेश में कोरोना के 401 नए पॉजिटिव केस, कुल आंकड़ा 29,835...अबतक 563 की मौत

उपखंड अधिकारियों को भी शहर का लगातार दौरा करने और लोगों को जागरूक करने के निर्देश दिए गए है. इससे पूर्व उपखंड अधिकारी, पुलिस उपाधीक्षक राजेश वर्मा सहित अन्य अधिकारियों ने पॉजिटिव आए क्षेत्र का दौरा कर जायजा लिया.

इस दौरान उन्होंने लोगों को कोरोना से बचने के लिए सरकार की गाइडलाइन का पालन करने की सलाह दी. बैठक के दौरान एडिशनल एसपी जयनारायण मीणा, पुलिस उपाधीक्षक राजेश वर्मा, तहसीलदार कपिल शर्मा सहित व्यापारिक संघ के अध्यक्ष रमेश सांगरिया, धनैश जैन, चांदमल जैन और अन्य व्यापारी मौजूद रहे.

पढ़ेंःSPECIAL: Corona ने लगाया डूंगरपुर रोडवेज पर Break, अब तक 1 करोड़ 43 लाख रुपए का नुकसान

इधर, कोर्ट परिसर में एक स्टाम्प वेंडर के पॉजिटिव आने के बाद सोमवार को अदालत परिसर भी पूरी तरह से बंद रहा. बार एसोसिएशन की ओर से सात दिन तक अदालत परिसर को बंद रखने का निर्णय लिया है. वहीं दूसरी ओर नगरपालिका प्रशासन ने पॉजिटिव आए क्षेत्रों में सैनिटाइज करने का कार्य किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details