राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर के बाद अब उदयपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का वीडियो वायरल

अलवर के बाद अब राजस्थान के उदयपुर में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. सतर्कता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही वीडियो भी सोशल साइट से डिलीट करवाया.

By

Published : May 16, 2019, 2:00 AM IST

उदयपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का वीडियो वायरल

उदयपुर.जिले के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के आपणी ढाणी के पीछे पहाड़ी पर एक 15 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म कर वीडियो वायरल होने की सूचना आते ही शहर में सनसनी फैल गई. अलवर में हुए मामले से सबक लेते हुए पुलिस ने इस पूरे मामले पर सतर्कता दिखाई और आरोपियों को पकड़ कर वायरल वीडियो को तकनीकी संसाधनों के माध्यम से डिलीट भी किया.

उदयपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का वीडियो वायरल

बता दें कि उदयपुर में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी नाबालिग है, जिसे पकड़ लिया गया है. पुलिस ने बताया है कि किशोरी को नाबालिग युवक बहला फुसलाकर पहाड़ी पर ले गया और झाड़ियों के बीच में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान कुछ लड़के भी पहाड़ी पर आ गए और उन लड़कों ने घटना का वीडियो बनाया और उसे अपने कुछ साथियों में वायरल कर दिया. इस पूरे मामले की जानकारी जैसे ही पीड़िता के भाई ने पुलिस को दी तो पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए उस वीडियो को जहां सभी सोशल साइट से डिलीट करवाया, तो वहीं इस मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

इसे उदयपुर पुलिस की सजगता ही कहेंगे की अलवर दुष्कर्म कांड के बाद अब उदयपुर में इस तरह की घटना के कुछ ही घंटों में पुलिस ने मुख्य आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. वहीं सभी सोशल साइट्स से अश्लील वीडियो को हटाने में भी पुलिस कामयाब हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details