राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर पुलिस ने बैंड वादन कर निकाली रैली, आमजन को किया जागरूक

उदयपुर पुलिस ने शनिवार को फतेह सागर की पाल पर बैंड वादन कर कोरोना वायरस जागरूकता रैली निकाली. इस रैली को उदयपुर पुलिस के अधीक्षक कैलाश बिश्नोई ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

By

Published : Jun 28, 2020, 12:32 AM IST

Udaipur News, Rajasthan News
उदयपुर पुलिस ने रैली निकालकर आमजन को किया जागरूक

उदयपुर.जिले की पुलिस लोगों को कोरोवा वायरस से बचाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है. शनिवार को भी पुलिस के जवानों ने फतेह सागर की पाल पर बैंड वादन कर कोरोना वायरस जागरूकता रैली निकाली. इस रैली को उदयपुर पुलिस के अधीक्षक कैलाश बिश्नोई ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

उदयपुर पुलिस ने रैली निकालकर आमजन को किया जागरूक

राजस्थान में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति आम लोगों को जागरूक करने के लिए राजस्थान सरकार ने जागरूकता अभियान की शुरुआत की थी. इसी कड़ी में राजस्थान पुलिस ने भी जागरूकता सप्ताह आयोजित किया है. जिसमें पुलिस के जवान विभिन्न माध्यमों से आम लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के प्रति जागरूक कर रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को उदयपुर पुलिस के जवानों ने भी फतेह सागर की पाल पर बैंड वादन कर रैली निकाली. जिसमें उन्होंने लोगों तो कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने की जानकारी दी. इस दौरान उदयपुर पुलिस के अधीक्षक कैलाश विश्नोई समेत उदयपुर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहे.

पढ़ेंःशेखावत का गहलोत पर पलटवार, कहा- पहले राहुल गांधी से पूछे, पीएलसी के साथ समझौते में क्या था

बता दें कि, इससे पहले उदयपुर पुलिस ने वाहन रैली और रंगोली के माध्यम से भी आम लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के उपाय बताए गए थे. वहीं, अब इसके बाद बैंड वादन कर रैली निकाल उदयपुर पुलिस ने आम लोगों में कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता लाने की कोशिश की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details