राजस्थान

rajasthan

नागरिक संशोधन कानून पर प्रदेश के खेल मंत्री का बयान, कहा- देश में लोकतंत्र से बड़ा कुछ नहीं

By

Published : Feb 12, 2020, 2:05 AM IST

उदयपुर पहुंचे राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने सीएए को प्रदेश में लागू करने के सवाल पर एक बार फिर लोकतंत्र का हवाला दिया है. चांदना ने कहा है कि इस देश में अशोक चांदना और राजस्थान विधानसभा से बड़ा देश का लोकतंत्र है और लोकतंत्र के हिसाब से जो भी होगा, वह सर्वमान्य होगा.

Ashok Chandna on CAA, राजस्थान में सीएए
नागरिक संशोधन कानून पर प्रदेश के खेल मंत्री अशोक चांदना का बयान

उदयपुर. देश भर में नागरिकता संशोधन कानून लागू होने के बाद राजस्थान में भी लागू करने के सीपी जोशी के बयान पर अब कांग्रेस के नेता ही परेशान दिखाई दे रहे हैं. मंगलवार को अपने अल्प प्रवास पर उदयपुर पहुंचे राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना भी जोशी के इस बयान से परेशान हैं.

नागरिक संशोधन कानून पर प्रदेश के खेल मंत्री अशोक चांदना का बयान

राजस्थान में सीएए लागू करने को लेकर चांदना से यह सवाल पूछा तो चांदना पत्रकारों पर ही बौखला गए और पत्रकारों से सवाल-जवाब करने लगे. वहीं जब उन्हें लगा वह ज्यादा बोल गए हैं. इसके बाद में चांदना ने कहा कि राजस्थान सरकार ने इस कानून के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव रखा और हमारे हाथ में सिर्फ इतना था, क्योंकि यह कानून धार्मिक आधार पर देश को बांटने वाला है. ऐसे में सीपी जोशी जो विद्वान है हर चीज की ज्यादा जानकारी रखते हैं उन्होंने जो भी कहा कुछ सोच समझकर ही कहा होगा.

पढ़ें-सीएम गहलोत ने दी 'राजस्थान पीड़ित प्रतिकर योजना' में 10 करोड़ के अतिरिक्त बजट को मंजूरी

वहीं इस पूरे मामले पर अशोक चांदना ने यह भी कहा कि देश में अशोक चांदना और राजस्थान विधानसभा से बड़ा देश का लोकतंत्र है. और लोकतंत्र के हिसाब से नागरिक संशोधन कानून पूरे देश में लागू होगा तो राजस्थान में भी होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details