राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर: पोषाहार से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में एक व्यक्ति की मौत 3 घायल

उदयपुर के झाड़ोल में पोषाहार से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में एक लोग की मौत हो गई है और तीन अन्य घायल हो गए हैं. फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : Mar 18, 2021, 5:58 PM IST

udaipur news, road accident
पोषाहार से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

उदयपुर. जिले के झाड़ोल नेशनल हाईवे पर झाड़ोल थाना क्षेत्र के रणघाटी में आज दोपहर पोषाहार से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं 3 लोग गम्भीर घायल हो गए हैं. घायलों को अन्य वाहनों से उदयपुर पहुंचाया गया. वहीं शव को अस्पताल के मर्चुरी में रखवाया गया है.

पोषाहार से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पोषाहार के कट्टो से भरा टर्बो ट्रक के ड्राइवर ने रणघाटी उतरते समय ऊपर से नियंत्रण खो दिया. ट्रक सामने पहाड़ी से टकराकर पलट गया. सूचना पर झाड़ोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ें-जयपुर के निजी अस्पताल में महिला मरीज से रेप करनेवाले नर्सिंग कर्मी को कोर्ट ने भेजा जेल

वहीं मृतक के शव को अस्पताल में रखवाया गया है. घायलों का इलाज जारी है. लेकिन एकाएक हुई इस घटना से हाईवे पर जहां-जहां में लग गया पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों अस्पताल पहुंचाया बताया जा रहा है कि ट्रक के अनियंत्रित होने से दुर्घटना घटित हुई फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं पुलिस टीम द्वारा ट्रक को सड़क से दूर करवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details