राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 27, 2020, 11:07 PM IST

ETV Bharat / city

मोदी सरकार के कार्यकाल का लेखा-जोखा देने के लिए बीजेपी कर रही वर्चुअल रैली: गुलाबचंद कटारिया

बीजेपी के कद्दावर नेता और राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने इस रैली के आयोजन को लेकर अपनी बात रखी और कहा कि मोदी सरकार को जनता ने ऐतिहासिक बहुमत दिया है. ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि हम हमारे कामकाज का लेखा-जोखा जनता के सामने रखें और इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस रैली का आयोजन किया जा रहा है.

उदयपुर न्यूज,  राजस्थान न्यूज,  Gulabchand Kataria , नितिन गडकरी , बीजेपी की वर्चुअल रैली,  राजस्थान में भाजपा की वर्चुअल रैली,  Nitin Gadkari,  BJP's virtual rally,  BJP's virtual rally in Rajasthan
मोदी सरकार के कार्यकाल का लेखा-जोखा देने के लिए बीजेपी कर रही वर्चुअल रैली

उदयपुर.मोदी सरकार 2.0 के 1 साल के कार्यकाल के कामकाज का लेखा-जोखा देने के लिए शनिवार को केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में उदयपुर से भी प्रदेश भाजपा के आला नेता सीधे जुड़े. इस दौरान बीजेपी के कद्दावर नेता और राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने इस रैली के आयोजन को लेकर अपनी बात रखी और कहा कि मोदी सरकार को जनता ने ऐतिहासिक बहुमत दिया है. ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि हम हमारे कामकाज का लेखा-जोखा जनता के सामने रखें और इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस रैली का आयोजन किया जा रहा है.

गडकरी ने किया वर्चुअल रैली को संबोधित

नरेंद्र मोदी सरकार 2.0 के 1 साल के कार्यकाल पूरा होने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी की तरफ से देशभर में वर्चुअल रैली कर आम जनता को मोदी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दे रही है. इसी कड़ी में शनिवार को उदयपुर में भी केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में राजस्थान के 3 संभागों के भाजपा कार्यकर्ता सीधे जुड़े.

पढ़ें:राजस्थान जन संवाद: वर्चुअल रैली में गडकरी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इसी कड़ी में उदयपुर बीजेपी मुख्यालय में भी संभाग के सांसद और विधायक सीधे इस रैली में शामिल हुए. इस दौरान राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान किया तो वहीं विपक्ष पर निशाना भी साधा. कटारिया ने कहा कि जिस तरह देश की जनता ने नरेंद्र मोदी सरकार को ऐतिहासिक बहुमत देकर विजयी बनाया है. ऐसे में हमारा भी फर्ज बनता है कि हम जनता को अपने कामकाज का हिसाब दे और इसी बात को ध्यान में रखते हुए केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के इस वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया है.

उदयपुर भाजपा मुख्यालय में इस रैली में उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा, चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी, राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा समेत बीजेपी के आला नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details