राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर : लूट मामले में पकड़े गए 5 आरोपियों में से 2 कोरोना पॉजिटिव, पुलिसकर्मी सेल्फ क्वॉरेंटाइन

उदयपुर की गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने हाल ही में हाईवे पर लूट करने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को पकड़ा था. इनमें से 2 बदमाश कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. ऐसे में गोवर्धन विलास थाना पुलिस के जवानों ने अपने आपको क्वॉरेंटाइन कर लिया है. आज इन सभी की कोरोना जांच होगी.

By

Published : Jul 2, 2020, 9:01 AM IST

udaipur news, corona positive, udaipur police
लूट मामले में गिरफ्तार हुए 5 आरोपियों में से 2 कोरोना पॉजिटिव

उदयपुर.जिले के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में हाईवे पर लूट की साजिश रच रहे 5 आरोपियों को हाल ही में पुलिस ने पकड़ा था. इन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. वहीं जेल में बंद करने से पहले सभी की कोरोना वायरस जांच करवाई गई थी. जांच रिपोर्ट में 5 में से 2 आरोपी कोरोना संक्रमित मिले हैं. ऐसे में आरोपियों को पकड़ने वाले पुलिस जवानों समेत थाने के अन्य अधिकारी और कर्मचारियों ने अपने आप को सेल्फ क्वॉरेंटाइन कर लिया है. अब गुरुवार को इन सभी की कोरोना वायरस जांच होगी.

लूट मामले में गिरफ्तार हुए 5 आरोपियों में से 2 कोरोना पॉजिटिव

जानकारी के अनुसार उदयपुर की गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने हाल ही में हाईवे पर लूट करने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को पकड़ा था. इनमें से 2 बदमाश कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. इसके बाद गोवर्धन विलास थाना पुलिस द्वारा इन बदमाशों को बुधवार को उदयपुर जेल में भेजा गया था, लेकिन जेल जाने से पहले कैदियों की कोरोना वायरस जांच करवाई गई. इस दौरान आरोपियों में से दो की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ऐसे में गोवर्धन विलास थाना पुलिस के जवानों ने अपने आपको क्वॉरेंटाइन कर लिया है. साथ ही थाने के अन्य अधिकारी और कर्मचारियों ने भी अपने आप को सेल्फ क्वॉरेंटाइन कर लिया है. अब सभी कर्मचारियों की गुरुवार को कोरोना वायरस जांच करवाई जाएगी, ताकि पता लग सके कि पकड़े गए बदमाशों से संक्रमण कितना अधिक फैला है.

यह भी पढ़ें-अलवर: नाबालिग से दुष्कर्म और पिता की हत्या के मामले में रामगढ़ थाना प्रभारी सहित चार लोग APO

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी प्रदेश में इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं. जब पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ा जाता है तो उन्हीं में से कोई व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिल जाता है. ऐसे में अब देखना होगा कोरोना संक्रमण के इस दौर में क्या पुलिस और कानून व्यवस्था भी कोई बदलाव लाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details