राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर: शराब ठेका खोलने के विरोध में सड़क पर उतरीं महिलाएं, लगाया जाम

सीकर शहर की रिहायशी कॉलोनी में शराब ठेका खोलने का शनिवार को महिलाओं ने विरोध किया. सड़क पर जाम लगाकर महिलाओं ने शराब ठेका बंद करवा दिया.

By

Published : Oct 3, 2020, 8:02 PM IST

शराब ठेके का विरोध  सड़क पर जाम  महिलाओं का विरोध  आबकारी विभाग सीकर  sikar news  Dhod Road Area  Opposition to liquor contracts  Road jam  Women protest  Excise Department Sikar
महिलाओं ने सड़क किया जाम

सीकर.शहर के धोद रोड इलाके में रिहायशी कॉलोनी में शराब ठेका खोलने के विरोध में महिलाएं सड़क पर उतरीं. महिलाओं ने कुछ देर के लिए रोड पर जाम लगा दिया और ठेके को बंद करवा दिया. महिला सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ से मोहल्ले के भी कई लोग वहां पहुंच गए.

महिलाओं ने सड़क किया जाम

जानकारी के मुताबिक शहर के वार्ड नंबर 25 में जहां शराब की दुकान खोली जा रही है. वहां न केवल मंदिर है बल्कि पास में ही स्कूल भी है. इसके बाद भी आबकारी विभाग ने वहां पर शराब की दुकान स्वीकृत कर दी. सामाजिक कार्यकर्ता भावना जांगिड़ के नेतृत्व में काफी महिलाएं मौके पर जमा हो गईं और उन्होंने इस दुकान का विरोध किया.

यह भी पढ़ें:बांसवाड़ा में पटरी पर आ रहा आबकारी विभाग, 6 महीने बाद उठे एक तिहाई शराब ठेके

महिलाओं का कहना है कि नियम विरूद्ध इस दुकान को यहां पर स्वीकृत किया गया है. जबकि पहले यहां कभी दुकान नहीं थी. महिलाओं के विरोध के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब ठेके को बंद करवा दिया. महिलाओं का कहना है कि यहां पर शराब का ठेका चलने नहीं दिया जाएगा. आबकारी विभाग किसी दूसरी जगह पर इसे स्वीकृत करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details