राजस्थान

rajasthan

सीकर में प्रभारी सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक, कोरोना जागरूकता अभियान का शुभारंभ

By

Published : Jun 22, 2020, 7:16 PM IST

सीकर जिले में सोमवार को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जन जागरूकता अभियान की शुरुआत की गई. इस दौरान प्रभारी सचिव दिनेश कुमार ने मोबाइल मेडिकल ओपीडी यूनिट को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान जिला कलेक्टर यज्ञमित्र सिंह देव और पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला मौजूद रहें.

सीकर न्यूज, sikar news, जन जागरूकता अभियान, Public awareness campaign
सीकर में प्रभारी सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक

सीकर.प्रदेशभर में शुरू किए गए कोरोना वायरस से बचाव के लिए जन जागरूकता अभियान का जिले में प्रभारी सचिव दिनेश कुमार ने शुभारंभ किया. प्रभारी सचिव ने मोबाइल मेडिकल ओपीडी यूनिट को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इसके साथ ही जिलेभर में जागरूकता के लिए टीमों को रवाना किया.

सीकर में प्रभारी सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक

प्रभारी सचिव दिनेश कुमार ने कहा कि अब लॉकडाउन का समय पूरा बीत चुका है और लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि आमजन को जागरूक करने के लिए जिले में गांव-गांव तक हमारी टीम पहुंचेगी. जिससे कि कोरोनावायरस के प्रति जागरूकता फैल सके. इसके बाद प्रभारी सचिव ने जिलास्तर के सभी अधिकारियों की बैठक ली और इसके साथ साथी ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े.

पढ़ेंःवेतन कटौती से नाराज कर्मचारी चलाएंगे डिजायर अभियान

उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार की गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जाए. इसके साथ ही आमजन भी सभी निर्देशों की पालना करें. बैठक में जिला कलेक्टर यज्ञमित्र सिंह देव, पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला, अतिरिक्त जिला कलेक्टर जयप्रकाश नारायण और सीएमएचओ डॉ. अजय चौधरी सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे.

सीएम गहलोत ने की वर्चुअल लॉन्चिंग

कोरोना संक्रमण को रोकने के राजस्थान सरकार ने जागरूकता अभियान चलाने का ऐलान किया था. जिसके तहत सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस अभियान की वर्चुअल लॉन्चिंग की. इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में 11,500 ग्राम पंचायतों के जनप्रतिनिधि भी शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details