राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राइट टू हेल्थ कानून आगामी बजट सत्र में पारित हो जाएगा: चिकित्सा मंत्री

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा मंगलवार को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की रैली के लिए सीकर पहुंचे. उन्होंने यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए रघु शर्मा ने कहा कि निरोगी राजस्थान जो मुहिम है, वो स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक अलग क्रांति होगी.

By

Published : Dec 3, 2019, 7:31 PM IST

राइट टू हेल्थ, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा nirogi rajasthan campaign, sikar news
सीकर में रघु शर्मा ने ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

सीकर.चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि प्रदेश में निरोगी राजस्थान मुहिम पर सरकार काम कर रही है. हम यह चाहते हैं कि हर व्यक्ति को इलाज का अधिकार मिले. उन्होंने कहा कि प्रदेश में राइट टू हेल्थ विधेयक आगामी बजट सत्र में पारित कर दिया जाएगा. इसके बाद यह कानून बन जाएगा. दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की रैली के लिए सीकर पहुंचे प्रभारी मंत्री रघु शर्मा ने केंद्र के मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

सीकर में रघु शर्मा ने ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

प्रभारी मंत्री रघु शर्मा ने सीकर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली. उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की रैली को लेकर सभी प्रभारी मंत्री अपने-अपने जिलों में मीटिंग ले रहे हैं. प्रदेश की मौजूदा सरकार ने आमजन के हित में जो कार्य किए हैं, उससे लोगों में कांग्रेस को लेकर विश्वास बढ़ा है. प्रभारी मंत्री ने कहा कि निरोगी राजस्थान नाम का हम नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. यह स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक अलग से क्रांति होगी.

यह भी पढ़ें. मिशन इंद्रधनुष अभियान 'द्वितीय' का हुआ शुभारंभ, कलेक्टर ने पिलाई बच्चों को Polio की दवा

भाजपा ने बंदूकों की नोक पर बनाई सरकारें

मंत्री रघु शर्मा ने केंद्र की सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि कर्नाटक, अरुणाचल सहित कई राज्यों में इनको बहुमत नहीं मिला था. लेकिन फिर भी बंदूक की नोक पर सरकारें बनाई. महाराष्ट्र में भी भाजपा यही करने वाली थी, लेकिन वहां करारा जवाब मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details