राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

रास्ता खुलवाने की मांग को लेकर पति-पत्नी दो बच्चों सहित पानी की टंकी पर चढ़े, आत्मदाह की दी चेतावनी

सीकर के अजीतगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में दबंगों की ओर से रास्ते पर कब्जा करने के मामले को लेकर पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ पानी की टंकी पर चढ़ गए. यह परिवार कई दिन से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारीयों के दफ्तर के चक्कर लगा रहा था.

By

Published : Nov 2, 2019, 1:55 PM IST

sikar news, सीकर की खबर, सीकर में पति-पत्नी बच्चो के साथ चढ़े पानी टंकी पर, Husband and wife climb water tank with children in Sikar

नीमकाथाना (सीकर).अजीतगढ़ थाना इलाके के गढटकनेत की ढाणी रामसिंह वाली में रास्ते के विवाद को लेकर पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ पानी की टंकी पर चढ़ गए. रास्ता बंद होने से नाराज रामसिंह तुरंत कार्रवाई की मांग पर अड़ा हुआ है. टंकी पर चढ़े परिवार ने मांग पूरी नहीं होने पर आत्मदाह कर लेने की चेतावनी दी है.

रास्ता खुलवाने की मांग पर पति-पत्नी दो बच्चों सहित पानी की टंकी पर चढ़ गए

पीड़ित के अनुसार कुछ दबंगों ने उसके आने-जाने वाले रास्ते पर कब्जा कर लिया है. पीड़ित परिवार वह रास्ता खुलवाने की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के यहां चक्कर लगा रहा था. वहीं उन्हें घर आने जाने में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

पढ़ेंः खुलासा: सीकर में लोअर रेला बांध डूब क्षेत्र की करोड़ों की जमीन का फर्जीवाड़ा, 17 करोड़ में दिल्ली की कंपनी को बेची

बता दें कि मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद हैं और पीड़ित परिवार को नीचे उतारने के प्रयास में जुटे है. सूचना पर अजीतगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची. फिलहाल मामले को लेकर श्रीमाधोपुर उपखंड अधिकारी को सूचना दी गई है. रामसिंह का परिवार शनिवार सुबह 8 बजे टंकी पर चढ़ गया था.

पढ़ेंःसीकर नगर परिषद में पहले दिन आए तीन आवेदन, नीमकाथाना और खाटू से एक भी नहीं

फिलहाल मौके पर मौजूद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी ग्रामीणों की मदद से परिवार को टंकी से उतारने के प्रयासों में लगे हुए हैं. लेकिन रामसिंह का परिवार रास्ता नहीं मिलने तक टंकी से नहीं उतरने की मांग पर अड़ा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details