राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

विधानसभा उपचुनाव में प्रदेश की तीनों सीट पर होगी कांग्रेस की जीत: हाकम अली

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बनने के बाद पहली बार हाकम अली सीकर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश की 3 सीटों पर विधानसभा के उपचुनाव होने हैं और इन तीनों सीट पर कांग्रेस पार्टी को जीत मिलेगी.

assembly by elections in rajastha, congress leader hakam ali
हाकम अली ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में प्रदेश की तीनों सीट पर होगी कांग्रेस की जीत

By

Published : Jan 8, 2021, 5:15 PM IST

सीकर.कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बनने के बाद पहली बार हाकम अली सीकर पहुंचे हैं. फतेहपुर विधायक हाकम अली का सीकर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस में स्वागत किया. यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश में 3 सीटों पर उपचुनाव होने हैं और 90 नगर निकायों में चुनाव हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि तीनों सीट कांग्रेस के खाते में जाएंगी और इसके साथ-साथ 90 निकाय में ज्यादातर जगह उनके बोर्ड बनेंगे.

हाकम अली ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में प्रदेश की तीनों सीट पर होगी कांग्रेस की जीत

कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश महासचिव हाकम अली ने कहा है कि आने वाले समय में प्रदेश की 3 सीटों पर विधानसभा के उपचुनाव होने हैं और इन तीनों में कांग्रेस पार्टी को जीत मिलेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने आमजन के हित के लिए काम किया है और जनता कांग्रेस को चाहती है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नई कार्यकारिणी में युवा और अनुभव दोनों का सामंजस्य है और पार्टी के हित के लिए काम करेंगे. जल्द ही प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक होगी और इसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी. उन्होंने प्रदेश महासचिव बनाने पर प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार प्रकट किया.

यह भी पढ़ें-शाहबाद: खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में हुआ विस्फोट, एक ही परिवार के 5 सदस्य झुलसे

उनके स्वागत कार्यक्रम में सीकर सभापति जीवन खान, जिलाध्यक्ष पीएस जाट, किसान कांग्रेस के धर्मेंद्र गठाला, फतेहपुर ब्लॉक अध्यक्ष भगवान सिंह नेहरा, पंचायत समिति सदस्य कुलदीप रणवा, नरेंद्र छबरवाल, वेद प्रकाश राय सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details