राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

वैलेंटाइन-डे के दिन प्रपोजल स्वीकार नहीं करने पर घर में घुसकर ज्यादती का प्रयास, परिवार वालों को बुरी तरह पीटा

सीकर के नेछवा थाना इलाके में एक युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. इस दौरान बचाव के लिए उसके परिजनों और खुद युवती पर भी जानलेवा हमला हुआ है. इस संबंध में पांच से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है.

By

Published : Feb 17, 2021, 11:52 AM IST

रेप का प्रयास  दुष्कर्म का प्रयास  वैलेंटाइन डे  मारपीट  क्राइम इन सीकर  crime news  Beating  Valentine Day  Misdemeanor attempt  Rape attempt  Sikar News
मारपीट में घायल युवक

सीकर.नेछवा थाना इलाके की एक युवती के घर में वैलेंटाइन-डे के दिन दो युवक उसके घर में घुस गए. उन्होंने युवती से प्यार का इजहार किया. ऐसे में जब युवती ने मना किया तो उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे.

इस दौरान युवती के परिजन वहां पहुंचे तो दोनों युवक वहां से भाग निकले. इस पर युवती के परिजनों ने गांव में ही स्थित युवकों के रिश्तेदारों को पूरी बात बताई. उन्होंने कहा कि हमारे रिश्तेदारों को बदनाम कर रहे हो. इसके बाद अगले दिन करीब एक 10 से अधिक लोग उनके घर में घुस गए और उन्होंने सभी के साथ जमकर मारपीट की. गांव के लोगों ने बीच-बचाव कर उनको छुड़ाया. इसके बाद मंगलवार को युवती के परिजन थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज करवाया.

यह भी पढ़ें:सीकर: खंडेला में विवाहित महिला से ज्यादती, मामला दर्ज

इस मामले में युवती के परिजनों ने घर में घुसने वाले दोनों युवकों सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. उसी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में पूरी हकीकत सामने आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details