राजस्थान

rajasthan

नागौर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला, आरोपी को मुंहबोला भाई मानती थी पीड़िता

By

Published : May 27, 2021, 2:29 PM IST

नागौर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया गया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता आरोपी युवक को वो अपना मुंहबोला भाई मानती थी और इस बारे में किसी को बताने पर आरोपी ने मासूम को उसके पिता और भाई को जान से मारने की धमकी भी दी.

नाबालिग से दुष्कर्म, Nagaur Crime News
नागौर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला

नागौर. जिले के रोल थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:डूंगरपुर: अंतरराज्यीय बाइकर्स गैंग के 3 बाल अपचारी निरुद्ध, 3 बाइक जब्त

रोल पुलिस थाना में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक 12 साल की मासूम के साथ एक युवक लगातार दुष्कर्म करता रहा. बताया ये भी जा रहा है कि पीड़िता आरोपी युवक को वो अपना मुंहबोला भाई मानती थी और इस बारे में किसी को बताने पर आरोपी ने मासूम को उसके पिता और भाई को जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी युवक की ज्यादतियों से परेशान होकर मासूम ने आखिरकार अब ये बात परिवार वालों को बताई तो वो परेशान हो गए. मामले को लेकर मासूम सहित पीड़ित के पिता रोल थाने पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

पढ़ें:झालावाड़: रिश्वत के मामले में फरार चल रहे EO और JEN का कर दिया तबादला

नाबालिग के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी उनकी 12 वर्षीय बेटी का धर्म भाई बना हुआ था. इसी रिश्ते की आड़ में उसका उनके घर भी आना-जाना था. आरोपी युवक ने मौका पाकर एक दिन उनकी बेटी को डरा धमकाकर दुष्कर्म कर लिया. इसके बाद आरोपी एक साल तक मासूम बच्ची को डरा धमकाकर दुष्कर्म करता रहा. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता को इस बारे में किसी को बताने पर उसके भाई और पिता को जान से मारने की धमकी भी दी. इससे पीड़िता डर गई और उसने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन अब पीड़िता ने आरोपी की ज्यादतियों से तंग आकर सारी बात बताई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details