राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौर में चार बेटियों के पिता ने घर में फंदा लगाकर दी जान

होली के मौके पर नागौर में कई हादसों ने आम जिंदगी को मुसीबत में डाल दिया. वहीं एक शख्स ने फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली.

By

Published : Mar 21, 2019, 1:19 PM IST

मृतक राजू दमामी

नागौर. जिले के बूड़सू में होली के दिन एक शख्स ने घर में ही फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक का नाम राजू दमामी बताया जा रहा है जो कि जिलिया का रहने वाला था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजू दमामी ने कमरे के कूंदे से रसी लगाकर फांसी लगा ली. बूड़सू में राजू के ननिहाल है और वह बीते एक साल से वहां किराए के कमरे में रह रहा था. ग्रामीणों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राजू दमामी के चार पुत्रियां है. जिनमें से तीन की शादी हो चुकी है. वहीं दो साल पहले पत्नी का देहावसान हो गया था. राजू के खुदकुशी करने के पीछे कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

इन हादसों ने रुलाया
नागौर में होली के मौके पर कई हादसों ने आम जिंदगी को मुसीबत में डाल दिया. जायल थाना इलाके में तरनाऊ रोड पर सांड को बचाने के प्रयास में कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए. मृतक जोधपुर निवासी रूस्तम बताया जा रहा है, सांड को बचाने के प्रयास में तरनाऊ मोड़ पर उनकी गाड़ी पलट गई.

इसके अलावा अजमेर-मेड़ता रोड़ पर एक मोटरसाइकिल सवार को पिकअप ने टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार बुरी तरह से जख्मी हो गया. वहीं मेड़ता सिटी के माली मोहल्ला में अज्ञात नकाबपोश एक मकान में घुस गए जहां महिला को धक्का देकर अचेत कर दिया. बदमाशों ने घर में रखे 23 तोले के जेवरात चुरा लिए और फरार हो गए. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश की स्थिती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details