राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौर: फायरिंग में मारे गए युवक के परिजनों ने उठाई नौकरी और मुआवजे की मांग

पिछले दिनों नागौर के मकराना में हुई फायरिंग के दौरान हुई युवक की मौत के मामले में परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग की जा रही है. इस संबंध में शुक्रवार को राजस्थान मेड़तियान सिलावट समाज कमेटी के पदाधिकारियों ने मकराना उपखंड अधिकारी सय्यद शीराज अली जैदी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Mar 14, 2020, 3:07 PM IST

Nagaur News, मुआवाजा की मांग
नागौर में युवक की मौत के मामले में मुआवाजा की मांग

नागौर. पिछले दिनों जिले के मकराना इलाके में हुई फायरिंग के दौरान अकाल मौत का ग्रास बने युवक के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर राजस्थान मेड़तियान सिलावट समाज कमेटी के पदाधिकारियों ने मकराना उपखंड अधिकारी सय्यद शीराज अली जैदी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है.

नागौर में युवक की मौत के मामले में मुआवाजा की मांग

ज्ञापन राजस्थान मेड़तियान सिलावट समाज कमेटी के सचिव गयूर अहमद बल्खी के नेतृत्व में सौंपा गया. ज्ञापन में लिखा है 3 मार्च 2020 को मकराना शहर के पानी की टंकी चौराहा पर हुई फायरिंग में डीडवाना के रहने वाले फिरोज अहमद की मौत हो गई थी. साथ ही नवाब अली को गोली लगी थी, जिसका उपचार अजमेर के जेएलएन अस्पताल में चल रहा है. मृतक फिरोज के परिवार वालो को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए. साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाए, जिससे परिवार का पालन पोषण हो सके.

पढ़ें:अजमेर में वासुदेव देवनानी ने एडीए आयुक्त को दिया ज्ञापन

इसके अलावा फायरिंग के हुए घायल नवाब अली के परिवार वालों को भी मुआवजा और नौकरी दिये जाने की भी मांग ज्ञापन के माध्यम से की गई है. ज्ञापन में मामले के मुख्य आरोपी (शूटर) की जल्द से जल्द गिरफ्तारी गिरफ्तारी की मांग भी गई है. बता दें कि फयरिंग की वारदात का षडयंत्र रचने वाले तीन लोगों को मकराना पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. षडयंत्र करने के आरोप में अकबर, आरीफ और जगदीश उर्फ सलीम न्यायिक अभिरक्षा में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details