राजस्थान

rajasthan

ट्रक चालक और खलासी पर जानलेवा हमला, 38 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

By

Published : Jan 13, 2021, 6:40 AM IST

Updated : Jan 13, 2021, 7:05 AM IST

नागौर के बड़ी खाटू थाना इलाके में लूट की वारदात सामने आई है. बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने हाईवे पर ट्रक चालक से लूट की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

attack on truck driver and a laborer, Robbed of more than 38 lakhs, नागौर में लूट, ट्रक चालक और खलासी पर जानलेवा हमला, कबाड़ का गोदाम, Robbery news, Junk dealer, Robbery from truck driver
38 लाख से अधिक की लूट

नागौर.बड़ी खाटू थाना इलाके में बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने हाईवे पर ट्रक चालक पर लाठी-डंडों से हमला कर 38 लाख 50 हजार रुपए लूट लिए. वारदात में पांच से अधिक लोगों के होने का जानकारी सामने आ रही है. फिलहाल, पुलिस ने मामले को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है.

38 लाख से अधिक की लूट

बता दें कि लूट की वारदात कुचेरा निवासी रामस्वरूप के ट्रक चालक भरत सिंह के साथ हुई. रामस्वरूप ने बड़ी खाटू थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका कबाड़ का गोदाम है. उसने 9 जनवरी को ट्रक में कबाड़ भरकर हरियाणा के लिए रवाना किया था. तब कुचेरा निवासी चालक भरत सिंह और खलासी प्रसाराम माली को अलग-अलग पार्टियों से कारोबार में उधार लेन-देन के 38 लाख 50 हजार रुपए दोनों को दिलवाए थे. वे दोनों 11 जनवरी को रात में बड़ी खाटू थाना इलाके में कालवी फांटा के पास पहुंचे. तभी पीछा करते हुए आ रही बिना नंबर की बोलेरो में सवार बदमाशों ने ट्रक को रुकवाया.

यह भी पढ़ें:जयपुर: ट्रक ड्राइवर ने पुलिस को दी लूट की झूठी सूचना

इसके बाद चालक भरत सिंह और खलासी प्रसाराम पर डंडों से हमला कर दिया. उनके पास रखा रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग निकले. खाटू बड़ी थाने में रामस्वरूप ने रिपोर्ट देने के बाद चालक और खलासी के बयान दर्ज करने के बाद इलाके मे लगे CCTV फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है. नागौर जिला पुलिस अधीक्षक के निदेश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जायल वृत्ताधिकारी के सुपर विजन में कई थानों की टीमें बनाई गई हैं. ताकि लूट की वारदात का खुलासा हो सके.

Last Updated : Jan 13, 2021, 7:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details