राजस्थान

rajasthan

कोटा स्टोन खदान में ऊपर से गिरा पत्थर से भरा ट्रैक्टर...चालक की मौत, एक अन्य घायल

By

Published : Sep 14, 2021, 4:16 PM IST

रामगंजमंडी इलाके में कोटा स्टोन खदान में हादसा हो गया. खदान के ऊपर से कोटा स्टोन से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खदान में भरे पानी में जा गिरी. ऊंचाई से गिरने के कारण चालक की मौत हो गई जबकि एक मजदूर घायल हो गया.

कोटा खदान हादसा
कोटा खदान हादसा

रामगंजमंडी (कोटा). जिले की रामगंजमंडी क्षेत्र में कोटा स्टोन खदान में पत्थर से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खदान की गहराई में जा गिरा. ट्रैक्टर चालक की हादसे में मौत हो गई जबकि एक मजदूर घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर खनन मजदूरों की भीड़ जमा हो गई.

वहीं मौजूद मजदूरों ने पानी मे गिरे ट्रैक्टर में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला और रामगंजमंडी अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया, जबकि घटना में घायल मजदूर का इलाज चल रहा है. सूचना पर कंपनी प्रबन्धक व सुकेत थाना पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया और खदान से भीड़ को हटाया.

पढ़ें- जयपुर की लुटेरी गैंग ने वृद्धा को बनाया निशाना, पलक झपकते ही बैग से ले उड़े रुपए 5 लाख!

सातलखेड़ी पुलिस चौकी प्रभारी सीताराम कुमावत ने बताया कि कोटा स्टोन एएसआई लिमिटेड कंपनी खदान की भाग नम्बर 2 में कोटा स्टोन की गाड़ी दुर्घटना की खबर मिली थी. सूचना पर सुकेत थानाधिकारी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे. तब तक घायल ड्राइवर व अन्य एक व्यकि को रामगंजमंडी अस्पताल ले जाया गया था.

जहां ड्राइवर राधेश्याम मीणा (45) को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था, एक मजदूर साँवरिया मेघवाल का इलाज जारी है. शव को रामगंजमंडी अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है. मामला दर्ज कर अनुसंधान जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details