राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

खेत में गाय घुसने से बिगड़ी बात, तलवार से हमला कर हाथ काटा

बारां जिले के एक परिवार पर कुछ लोगों ने तलवार से हमाला कर दिया. आरोपियों ने पहले महिला पर हमला किया. इसके बाद उसके घर पहुंच गए. जहां पर उसके यहां पर आए हुए एक रिश्तेदार पर ही तलवार से हमला कर दिया और उसका हाथ काट दिया. मामला खेत में गाय के जाने से हुए नुकसान को लेकर है.

By

Published : Jul 17, 2019, 3:59 PM IST

तलवार से हमला कर हाथ काटा

कोटा. बारां जिले में खेत में गाय घुसने के विवाद को लेकर झगड़े में तलवार से हमला कर हाथ काट देने का मामला सामने आया है. घायल को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां पर उसका उपचार जारी है. परिजनों का कहना है कि उन्होंने इस मामले में पुलिस को शिकायत दे दी है.

खेत में गाय घुसने पर विवाद, तलवार से हमला कर हाथ कटा


मामले के अनुसार पीड़ित का परिजन गुरुदयाल बारां जिले के बाचपा तहसील के बटावदा पार गांव में रहता है. जहां पर वह अपने कुछ दोस्तों के साथ गांव में घुसी हुई अवैध गायों को भगाने गया था. ताकि ये गाय खेतों में घुसकर नुकसान नहीं करें. यह गायों को भगाकर वापस आ गए. इसके बाद गायों का झुंड गांव के ही दीवान सिंह, रामजीलाल और सोनू के खेत में घुस गया. इससे दीवान सिंह का पूरा परिवार नाराज हो गया उन्होंने तलवार लेकर पहले तो बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही गुरुदयाल की मां पर हमला कर दिया. इसके बाद गुरुदयाल के घर पर हमला कर दिया और गुरुदयाल की जगह उसके यहां पर आए हुए मौसी के बेटे प्राण सिंह पर हमला कर दिया. तलवार से हमला करने दे प्राण सिंह का हाथ कट गया बमुश्किल उसने दरवाजा लगा कर जान बचाई. इसके बाद भी हमलावरों ने उसके घर पर हमला जारी रखा.


इसके बाद उसे बारां अस्पताल में ले जाया गया. जहां से कोटा रैफर कर दिया. फिलहाल कोटा के एमबीएस अस्पताल में उसका उपचार जारी है. वहीं गुरुदयाल का कहना है कि उन्होंने पुलिस को इस मामले की शिकायत दे दी है. गुरुदयाल का कहना है कि दीवान सिंह उसके खेत में गाय घुस जाने से नाराज था. जबकि वह गाय के झुंड को गांव के बाहर छोड़कर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details