राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: गैस कटर से एटीएम को काट 2.50 लाख चुरा ले गए चोर

कोटा के उद्योग नगर थाना इलाके में एक एटीएम में बुधवार रात को चोरों ने गैस कटर की मदद से एटीएम को साइड से काट लिया और उसकी प्लेटो में रखे हुए 2 लाख 48 हजार रुपए निकालकर फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Feb 6, 2020, 10:19 PM IST

कोटा में एटीएम चोरी,  ATM theft in Kota
गैस कटर से एटीएम को काट 2.50 लाख चुरा ले गए चोर

कोटा.शहर के उद्योग नगर थाना इलाके में पावर हाउस चौराहे के पास एक एटीएम में बुधवार रात को चोरों ने हाथ साफ करते हुए 2.50 लाख रुपए चुरा लिए. इन चोरों ने एटीएम को गैस कटर की सहायता से काटा और उसमें रखी हुई राशि को चुराकर ले गए. इस मामले में उद्योग नगर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

गैस कटर से एटीएम को काट 2.50 लाख चुरा ले गए चोर

जानकारी के अनुसार टाटा इंडिकैश का एक एटीएम पावर हाउस चौराहा इंदिरा गांधी नगर में लगा हुआ है. जिसमें बुधवार देर रात अज्ञात 3 से 4 चोर पहुंचे और उन्होंने गैस कटर की मदद से एटीएम को साइड से काट लिया और उसकी प्लेटो में रखे हुए 2 लाख 48 हजार रुपए निकालकर फरार हो गए. घटना की सूचना गुरुवार दोपहर में चला, जब एटीएम आसपास के लोगों को कटा हुआ मिला. ऐसे में इस एटीएम के मैनेजर मनीष सोनी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

पढ़ें- उदयपुर पुलिस ने एटीएम लूट गिरोह का किया भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि आरोपियों ने एटीएम में प्रवेश करते ही सबसे पहले वहां पर लगा हुआ सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया. इसके बाद गैस कटर की मदद से एटीएम को काटा. पुलिस का मानना है कि आरोपी करीब 4 हो सकते हैं, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details