राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: एएसपी कोरोना पॉजिटिव, दिनभर में आए 83 मामले

देश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कोटा में भी गुरुवार को कोरोना के 83 नए पॉजिटिव मरीज समाने आए. जिसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 2,465 हो गया है. गुरुवार को पॉजिटिव आए मरीजों में कोटा ग्रामीण पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी शामिल हैं.

By

Published : Aug 6, 2020, 9:47 PM IST

राजस्थान न्यूज, kota news
कोटा में सामने आए 83 नए कोरोना मरीज

कोटा. शहर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. गुरुवार को भी 83 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इनमें कोटा ग्रामीण पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. वहीं, एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की भी कोरोना संक्रमण के कारण मौत हुई है जो कि बुधवार देर रात हुई थी.

जिले में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा जहां पर 2 हजार 465 से ज्यादा पहुंच गया है. इसके साथ ही अब तक कोरोना 43 लोगों की मौत भी हो चुकी हैं. कोटा में गुरुवार को जहां पर सुबह 31 के संक्रमित मरीज मिले थे. इसके बाद दोपहर में 36 और शाम को 16 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इन्हें मिलाकर 83 संक्रमित पूरे दिन में सामने आए हैं. जिन 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हुई है, उन्हें 2 अगस्त को रात 10 बजे के करीब भर्ती करवाया था. जिन्होंने बुधवार देर रात ही दम तोड़ दिया. बुजुर्ग को शुगर के साथ-साथ टीबी की शिकायत और सांस की दिक्कत थी, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

पढ़ें-कोटा: सांगोद में ग्रामीणों ने स्वेच्छा से हटाया 20 बीघा चारागाह भूमि से अतिक्रमण

100 से ज्यादा पुलिसकर्मी आए चपेट में

कोटा जिले में शहर और ग्रामीण पुलिस के करीब 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी अब तक संक्रमित हो चुके हैं, इनमें अधिकांश जवान शामिल है. साथ ही एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरुवार को पॉजिटिव आए हैं. वहीं, पुलिस उप अधीक्षक पहले संक्रमित मिल चुके हैं. इसके अलावा SHO भी पॉजिटिव आ चुके हैं. इसके अलावा आरएसी के भी करीब 40 से ज्यादा जवान और उनके परिवार के सदस्य पॉजिटिव मिल चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details