राजस्थान

rajasthan

टाइम पूछने के बहाने मोबाइल छीन भागने वाला निकला शातिर बदमाश, अलग अलग थानों में 15 मामले

By

Published : Feb 15, 2021, 4:42 PM IST

जोधपुर के उदय मंदिर थाना क्षेत्र में टाइम पूछने के बहाने एक व्यक्ति का मोबाइल छीनकर भागे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शातिर अपराधी है, उसके खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Mobile theft in Jodhpur, Mobile snatching in Jodhpur
टाइम पूछने के बहाने मोबाइल छीन भागने वाला निकला शातिर बदमाश

जोधपुर.शुक्रवार रात को उदय मंदिर थाना क्षेत्र में टाइम पूछने के बहाने एक व्यक्ति का मोबाइल छीनकर भागे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खास बात यह है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पता चला कि वह एक नंबर का शातिर अपराधी है. उसके खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में 15 आपराधिक मामले चल रहे हैं, जिनमें लूट, मारपीट व आर्म्स एक्ट के मामले भी हैं.

टाइम पूछने के बहाने मोबाइल छीन भागने वाला निकला शातिर बदमाश

उदय मंदिर थाना पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात को दर्शन सांखला पूरी तिराहे के पास से गुजर रहा था. उस समय एक स्कूटी चालक उसके पास पहुंचा और उसने टाइम पूछा तो दर्शन ने ज्यों ही मोबाइल बाहर निकाला तो स्कूटी चालक युवक मोबाइल छीन कर भाग गया. जिसके बाद पुलिस ने लगातार दो दिन तक इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आखिरकार चौपासनी रोड निवासी अंकित बारासा पुत्र मुकेश बारासा को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें-होटल व्यवसायी के घर में चोरी, 3 लाख नगद व लाखों की ज्वैलरी पार

उदयमंदिर थाना के पुलिस निरीक्षक अनिल यादव ने बताया कि आरोपी को वापदा गिरफ्तार किया गया है. उससे शिनाख्त भी करवाई जाएगी और उसके पूछताछ कर अन्य प्रकरण में भी जांच होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details