राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 30, 2021, 10:29 AM IST

ETV Bharat / city

जोधपुर: बदमाशों ने घर के पास खड़ी स्कॉर्पियो फूंकी, मामला दर्ज

जोधपुर जिले के नागौरी गेट थाना क्षेत्र में एक व्यापारी के घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को जलाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

crime in jodhpur, Rajasthan News
बदमाशों ने घर के पास खड़ी स्कॉर्पियो फूंकी

जोधपुर.जिले केनागौरी गेट थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक व्यापारी के साथ दिनदहाड़े हुई लूट का अभी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है. इस बीच एक व्यापारी के घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को जलाने का मामला सामने आया है. नागौरी गेट के गोवर्धन नाथ मंदिर के पास यह घटना 28 सितंबर की अलसुबह की है, जिसमे तीन बदमाशों के स्कोर्पियो का कांच तोड़ कर उसमें ज्वलनशील पदार्थ डाला और आग लगा दी.

पढ़ें- दीवार फांद कर घर में घुसा बदमाश, महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास, पति पर भी चाकू से हमला

इसके बाद बदमाश वहां से भाग गए, जिस जगह स्कॉर्पियो खड़ी थी वहां सीसीटीवी कैमरा नहीं होने से घटना का फुटेज नहीं मिला. लेकिन पुलिस ने बदमाशों के गलियों में आते हुए और जाते हुए एक फुटेज निकाल लिए हैं, जिसमें बदमाशों के चेहरे काफी हद तक साफ नजर आ रहे हैं. जिनकी पुलिस अब तलाश कर रही है.

बदमाशों ने घर के पास खड़ी स्कॉर्पियो फूंकी

प्राप्त जानकारी के अनुसार नागोरी गेट थाना क्षेत्र निवासी विजय लोहिया पुत्र राधेश्याम लोहिया ने अपनी स्कॉर्पियो 27 सितंबर की रात को गोवर्धन नाथ मंदिर के पास की गली में पार्क की थी. उसके बाद वह अपने घर चला गया. सुबह करीब 3:30 बजे पड़ोसी ने उनके घर फोन कर बताया कि उनकी कार जल रही है जिस पर परिवार के सदस्य पहुंचे तब तक स्कॉर्पियो काफी जल चुकी थी.

घटना के आरोपी

विजय लोहिया ने पुलिस को दी अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उसकी किसी व्यक्ति से रंजिश नहीं है. अज्ञात लोगों ने अकारण उसकी गाड़ी के कांच फोड़कर आग लगा दी. गौरतलब है कि नागौरी गेट थाना क्षेत्र में ही हाल में 18 सितंबर को व्यापारी मनीष दादा के घर में घुसकर बंदूक तान दी और उससे 2 लाख 10 हजार लूट कर भाग गए थे. जिसका पुलिस अभी खुलासा नहीं कर पाई है. इस बीच एक और व्यापारी को बदमाशों ने निशाना बना कर पुलिस को चुनौती दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details