राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुरः फाइनेंस और सीजिंग के विवाद में दो गुटों में फायरिंग, मामला दर्ज

जोधपुर में शनिवार को दो गुटों के बीच आपसी विवाद को लेकर फायरिंग हो गई. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. फायरिंग की सूचना मिलते ही महामंदिर थाना पुलिस डीसीपी धर्मेंद्र सिंह, एसीपी राजेश मीणा और क्विक रिस्पांस टीम के अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश कर रही है.

By

Published : Jan 18, 2020, 5:35 PM IST

जोधपुर की खबर,  jodhpur news,  जोधपुर में दो गुटों में फायरिंग,  Firing in two groups in Jodhpur
दो गुटों में हुई फायरिंग

जोधपुर. जिले के महामंदिर थाना क्षेत्र स्थित मान जी का हत्था इलाके में शनिवार दोपहर दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई. दोनो गुटों में आपसी विवाद देखने को मिला जहां विवाद इतना बढ़ा की एक गुट के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर फायरिंग कर दी.

दो गुटों में हुई फायरिंग

फायरिंग की घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई और दहशत का माहौल हो गया. मौके पर खड़े लोगों ने बताया कि अज्ञात युवकों की तरफ से लगभग 6 राउंड फायर किए गए. हालांकि फायरिंग और तोड़फोड़ की घटना में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ. प्रथम दृष्टया झगड़े और फायरिंग का कारण फाइनेंस कंपनी के सीजिंग में विवाद होना बताया जा रहा है.

पढ़ेंः जोधपुर: बालेसर में पंचायत चुनाव सम्पन्न, 76.52 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

फायरिंग की सूचना मिलते ही महामंदिर थाना पुलिस, डीसीपी धर्मेंद्र सिंह, एसीपी राजेश मीणा और क्विक रिस्पांस टीम के अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जोधपुर शहर में नाकाबंदी करवाई. नाकाबंदी में पुलिस की ओर से 2 गाड़ियों को बनार रोड पर रुकवा कर जब्त किया गया. पुलिस की तरफ से जिस गाड़ी पर फायरिंग की गई उस गाड़ी के अलावा एक अन्य गाड़ी को भी जब्त किया गया. फिलहाल पुलिस ने फायरिंग करने वाले लोगों को नामजद कर लिया है और पुलिस फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details