राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 18, 2019, 9:11 PM IST

ETV Bharat / city

हत्या या हदसाः जोधपुर में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

जोधपुर में बुधवार सुबह सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बता पाएगी कि मौत का कारण क्या है.

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत,  Youth dies in suspicious condition,  जोधपुर में युवक की हत्या,  Youth killed in Jodhpur
संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

जोधपुर. मंडोर थाना क्षेत्र में मंडोर गार्डन के पास जुनी बस्ती रोड पर बुधवार को सुबह सड़क पर खून से लथपथ शव मिला. शव देखते ही इलाके में सनसनी फैल गई. शव की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया.

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

पुलिस ने आसपास के लोगों से पता किया तो मृतक मध्य प्रदेश के गुनाव जिले का रहने वाला है. मृतक का नाम भारत सिंह है जो कि जोधपुर में परिवार के साथ रहता था और मजदूरी का काम करता था. पूछताछ पर मृतक की पत्नी ने बताया कि मंगलवार रात को मृतक और उसके दो दोस्त घर में बैठकर शराब पी रहे थे. रात करीब 10 बजे भारत की पत्नी उसे लेने गई तब भारत के दोस्त ने बोला की भारत सिंह रात को वहीं रुकेगा. जिस पर उसकी पत्नी वापस घर चली गई.

पढ़ेंः सराहनीयः जोधपुर पुलिस ने सड़क किनारे सो रहे गरीबों को बांटे कंबल

बुधवार सुबह जब क्षेत्र में शव मिलने की सूचना मिली तो भारत की पत्नी को शव की पहचान करवाने के लिए बुलाया गया. बताया जा रहा है कि मृतक के दाहिनी आंख की पुतली के पास चोट का निशान है जहां से अधिक खून निकलने से उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और मोड मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद ही यह पता लग पाएगा कि मृतक की मौत कैसे हुई. फिलहाल यह मामला हत्या है या हादसा इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है. साथ ही मृतक के दोनों दोस्त भी अभी तक लापता है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details