राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतगणना जारी, देर रात तक आएगा फैसला

जोधपुर में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतगणना जारी है. यहां जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच मतगणना की जा रही है. गुरुवार देर रात तक फैसला आने की उम्मीद है.

By

Published : Aug 28, 2019, 3:20 PM IST

Counting in Jodhpur, जोधपुर में छात्रसंघ चुनाव

जोधपुर. छात्रसंघ चुनाव को लेकर गुरुवार को जोधपुर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज में मतगणना की प्रक्रिया जारी है. मतगणना स्थल पर पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच मतपेटियों को खोला गया है.

जोधपुर में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतगणना जारी

27 अगस्त के मतदान के बाद हो रही इस मतगणना के लिए पुलिस के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं. साथ ही हर मतगणना के लिए चयनित कमरों में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं, जिससे मतों की गिनती पारदर्शिता रुप से की जा सके. मतगणना केंद्र पर अध्यक्ष पद के सभी उम्मीदवारों को पास में बैठाया गया है, जिससे उनके सामने निष्पक्ष रुप से मतगणना की जा सके.

पढ़ें: बीकानेर में सांप के काटने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

मतगणना केंद्र पर उम्मीदवारों के अलावा किसी अन्य व्यक्ति को अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा. साथ ही पूरे कैंपस में अलग-अलग जगहों पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. मतगणना के दौरान किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना ना हो, इसके लिए पुलिस की टीम पेट्रोलिंग कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details