राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुरः एम्स के दीक्षांत समारोह में भाषण के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर कसा तंज

सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर एम्स के दूसरे दीक्षांत समारोह में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर तंज कसते हुए कहा कि शुरुआत में जब एम्स को जोधपुर लाने की बात चल रही थी तब मैं ही मुख्यमंत्री था, शायद यह बात गजेंद्र सिंह शेखावत भूल गए हैं.

By

Published : Dec 7, 2019, 10:15 PM IST

जोधपुर एम्स का दूसरा दीक्षांत समारोह, Jodhpur AIIMS Second Convocation
सीएम गहलोत न्यूज

जोधपुर. जिले में शनिवार को जोधपुर एम्स के दूसरे दीक्षांत समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शरीक हुए. इस दौरान गहलोत ने समारोह में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर तंज कसते हुए कहा कि शुरुआत में जब एम्स को जोधपुर लाने की बात चल रही थी तब मैं ही मुख्यमंत्री था, शायद यह बात गजेंद्र सिंह शेखावत भूल गए हैं.

मुख्यमंत्री गहलोत ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर कसा तंज

बता दें कि एम्स के दीक्षांत समारोह में भाषण के दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर में एम्स लाने का पूरा क्रेडिट अटल बिहारी वाजपेयी और सुषमा स्वराज को दिया. शेखावत ने कहा कि उन्हीं की बदौलत जोधपुर में एम्स बना है.

पढ़ें- जोधपुर एम्स दीक्षांत समारोह में पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद, कहा- भगवान के बाद डॉक्टर का स्थान

वहीं, शेखावत के भाषण के बाद सीएम गहलोत ने अपने भाषण में गजेंद्र सिंह शेखावत पर तंज कसते हुए कहा कि जब एम्स को जोधपुर में लाने की बात चल रही थी, तब लगभग 20 साल पहले मैं ही मुख्यमंत्री था. शायद यह बात गजेंद्र सिंह शेखावत जी भूल गए हैं. गहलोत ने कहा कि जब एम्स को जोधपुर में लाने की बात चल रही थी तब उन्होंने जयपुर से सुषमा स्वराज जी से बात की और उन्हें नागौर रोड पर जमीन देने की बात कही थी. लेकिन जमीनी विवाद के कारण 5 साल बीत गए थे.

वहीं, इस समारोह में भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शरीक हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details