राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 22, 2019, 7:20 PM IST

ETV Bharat / city

केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने CM गहलोत पर कसा तंज, कहा- अशांति फैलाने वाले निकाल रहे हैं शांति मार्च

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने जोधपुर दौरे के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि जो लोग देश में अपने बयानों से अशांति फैला रहे हैं, वे आज जयपुर में शांति मार्च निकाल रहे हैं. इन लोगों के बेवजह बयानों के चलते ही देश में अशांति बनी हुई है.

gajendra singh latest statement, gajendra singh shekhawat latest news, jodhpur latest news, शेखावत का जोधपुर दौरा, गजेंद्र सिंह शेखावत लेटेस्ट न्यूज, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री की खबर
gajendra singh latest statement, gajendra singh shekhawat latest news, jodhpur latest news, शेखावत का जोधपुर दौरा, गजेंद्र सिंह शेखावत लेटेस्ट न्यूज, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री की खबर

जोधपुर.केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत रविवार को एकदिवसीय जोधपुर दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि जोधपुर में घटनाक्रम हुआ, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. जोधपुर अपनायत का शहर है, लेकिन इस शहर में जो भी देखने को मिला, बहुत गलत है.

गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर दौरे पर

उन्होंने कहा गलत अफवाह, गलत पर्चे बांटकर लोगों को भ्रम में डालकर अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है, जो कि निंदनीय है. प्रशासन को इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे लोगों को भी इस मामले में कार्रवाई के लिए आगे आना चाहिए. गजेन्द्र सिंह शेखावत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम लिए बगैर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग अशांति फैलान वाले हैं वे खुद ही शांति मार्च निकाल रहे हैं. बता दें रविवार के दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अगुवाई में राजधानी जयपुर में हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शांति मार्च निकाला है.

यह भी पढ़ें- जोधपुर एम्स में नि:संतानता को खत्म करने की नवीनतम तकनीकी पर चर्चा

गौरतलब है कि जोधपुर में शुक्रवार को CAA के विरोध में लोगों ने ईदगाह से नई सड़क चौराहे तक जुलूस निकाला था. जिससे करीब 1 घंटे तक चौराहे पर भीड़ जमा भी रही, लेकिन बाद में शांतिपूर्वक सभी रवाना हो गए. कुछ देर बाद ही शहर के अलग-अलग हिस्सों में उपद्रव की सूचना आने लगी थी. इसके चलते कई जगह पर दुकानों में लूटपाट हुई और लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं भी सामने आईं. जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा. हालांकि पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन लोगों को हिरासत में भी लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details