राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी..भगत की कोठी-बांद्रा टर्मिनस को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

जोधपुर में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावट ने नई द्वि साप्ताहिक यात्री ट्रेन भगत की कोठी-बांद्रा टर्मिनस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह ट्रेन यात्रियों की भार को देखते हुए शुरू की गई है.

By

Published : Dec 1, 2019, 10:03 PM IST

गजेंद्र सिंह शेखावट, भगत की कोठी-बांद्रा टर्मिनल, jodhpur news, Bhagat's Kothi-Bandra terminal
जोधपुर में नई द्वि साप्ताहिक यात्री ट्रेन भगत की कोठी-बांद्रा टर्मिनल शुरू

जोधपुर.रविवार को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने नई द्वि साप्ताहिक यात्री ट्रेन भगत की कोठी बांद्रा टर्मिनस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह ट्रेन यात्रियों के दबाव को देखते हुए रेलवे की ओर से शुरू की गई है.

जोधपुर में नई द्वि साप्ताहिक यात्री ट्रेन भगत की कोठी-बांद्रा टर्मिनस शुरू

बता दें कि गाड़ी संख्या 14817 भगत की कोठी-बांद्रा टर्मिनस द्वि साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन प्रत्येक बुधवार और रविवार को दोपहर 3:15 बजे भगत की कोठी से रवाना होकर प्रत्येक गुरुवार और सोमवार को सुबह 11 बजे बांद्रा टर्मिनस पहुंचेगी. वापसी में गाड़ी संख्या 14818 बांद्रा टर्मिनस भगत की कोठी एक्सप्रेस ट्रेन 2 दिसंबर से बांद्रा टर्मिनस से प्रत्येक गुरुवार और सोमवार को दोपहर 1:05 पर रवाना होकर प्रत्येक शुक्रवार और मंगलवार को सुबह 8:20 बजे भगत की कोठी पहुंचेगी.

यह भी पढ़ें. बहादुर शाह जफर के शासन की तरह ही राजस्थान में कांग्रेस का है अंतिम शासन : बेनीवाल

रेलवे की ओर से यात्रियों के दबाव को देखते हुए दीपावली पर इस ट्रेन का किराया स्पेशल ट्रेन 14803/4 के रूप में चलाया गया था. अब इस गाड़ी को द्वि सप्ताहिक चलाया जाएगा और 0 से सीरीज से 1 नम्बर में बदलने पर इसका किराया भी कम होगा. इस कार्यक्रम में पूर्व महापौर घनश्याम ओझा जोधपुर रेलवे डीआरेम, रेलवे कर्मचारी,अधिकारी सहित सैकड़ों शहरवासी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details