राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

रैकी कर कार का पीछा किया, ट्रैफिक सिग्नल पर रुकते ही युवक ले भागा 1.60 लाख से भरा बैग

देवनगर थाना क्षेत्र में एक युवक शनिवार शाम को ट्रैफिक पॉइंट पर रुकी कार की पिछली सीट पर रखा बैग निकाल ले भागा. अचानक हुई इस घटना से चालक हतप्रभ रह गया. कार चालक युवक के पीछे दौड़ा. लेकिन, युवक का साथी कुछ दूरी पर ही बाइक लिए खड़ा था, जिसके पीछे बैठ कर भाग गया. चालक के साथ-साथ ट्रैफिक पॉइंट पर खड़े अन्य लोग भी इस घटना से हतप्रभ रह गए.

By

Published : Apr 3, 2021, 9:26 AM IST

man run away with 1.60 lakh bags, jodhpur crime news
युवक ले भागा 1.60 लाख से भरा बैग

जोधपुर. देवनगर थाना क्षेत्र में एक युवक शनिवार शाम को ट्रैफिक पॉइंट पर रुकी कार की पिछली सीट पर रखा बैग निकाल ले भागा. अचानक हुई इस घटना से चालक हतप्रभ रह गया. कार चालक युवक के पीछे दौड़ा. लेकिन, युवक का साथी कुछ दूरी पर ही बाइक लिए खड़ा था, जिसके पीछे बैठ कर भाग गया. चालक के साथ-साथ ट्रैफिक पॉइंट पर खड़े अन्य लोग भी इस घटना से हतप्रभ रह गए.

युवक कार में रखा 1.60 लाख से भरा बैग ले उड़ा...

चालक ने बताया कि उसके बैग में 1 लाख 60 हजार रुपए थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद देव नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास की जगह से सीसीटीवी फुटेज जुटाए जिनकी पड़ताल की जा रही है. देव नगर थाना अधिकारी सोमकरण ने बताया कि गायत्री नगर में रहने वाले शेर सिंह धुंधाड़ा ग्राम से बैंक से कुछ राशि लेकर आये थे. शास्त्री नगर थाने के सामने एक एटीएम से उन्होंने 32,000 और निकाले और अपनी कार से 12वीं रोड की तरफ जा रहे थे.

पढ़ें:इफको के क्षेत्रीय अधिकारी से मारपीट मामले में 5 आरोपी पुलिस हिरासत में, पत्नी से अवैध संबंध के चलते दी थी सुपारी

12वीं रोड चौराहे पर ट्रैफिक पॉइंट जब उनकी कार रुकी, रुकते ही एक युवक आया और उसने पीछे का दरवाजा खोल उसमें रखा बैग लेकर भाग गया. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि युवक कार रुकने से पहले अपने साथी के साथ पॉइंट पर पहुंचा था. बाइक से उतरकर सीधा कार की तरफ दौड़ कर गया और बैग निकालकर भाग गया. शेरसिंह ने पुलिस को बताया कि बैग में 1 लाख 60 हजार रुपए थे. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details