राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में ट्रायल के नाम पर कार चुराकर फरार हुआ युवक, पुलिस जुटी तलाश में

जयपुर में कार खरीदने आया एक युवक ट्रायल के नाम पर कार चुराकर फरार हो गया. इस संबंध में कार मालिक आसाराम चौधरी ने शिकायत दर्ज करवाई है.

By

Published : Apr 8, 2021, 1:45 PM IST

कार चोरी, Car theft in jaipur
ट्रायल के नाम पर कार चुराकर फरार हुआ युवक

जयपुर.राजधानी के सांगानेर थाना इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां कार खरीदने आया एक युवक ट्रायल के नाम पर कार चुराकर फरार हो गया. इस संबंध में कार मालिक आसाराम चौधरी ने शिकायत दर्ज करवाई है.

पढ़ेंःदो युवकों ने बालिका से कारखाने में की छेड़छाड़, परिजनों ने दर्ज कराई रिपोर्ट

आसाराम चौधरी की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि बुधवार को बंशीलाल गुर्जर नामक एक युवक उनके पास आया और उनकी कार खरीदने में दिलचस्पी दिखाई. आसाराम अपनी कार को काफी लंबे समय से बेचना चाह रहा था जिसके चलते उसने कुछ ऑनलाइन सेलिंग एप पर कार बेचने के लिए ऐड भी डाला था.

ऐसे में बंशीलाल गुर्जर ने कार खरीदने की इच्छा जाहिर की. जिसपर आसाराम ने बातचीत को आगे बढ़ाया. बंशीलाल ने बातचीत करते हुए अपने दो मोबाइल नंबर और अन्य जानकारी आसाराम के ड्राइवर राजू पांचाल को दी और कार का ट्रायल लेने की इच्छा जाहिर की. जिस पर खुद आसाराम ने कार की चाबी बंसीलाल को सौंप दी.

पढ़ेंःकैलाश बोहरा के बाद गहलोत सरकार का दूसरा बड़ा एक्शन, सहकारिता विभाग का घूसखोर इंस्पेक्टर भी सेवा से बर्खास्त

उसके बाद बंशीलाल कार का ट्रालय करने का झांसा दे कार लेकर फरार हो गया. जब 1 घंटे तक बंसीलाल वापस नहीं लौटा तो उसके ओर से दिए गए मोबाइल नंबर पर फोन लगाया गया और दोनों ही नंबर स्विच ऑफ पाए गए. जिसके बाद आसाराम की ओर से सांगानेर थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. पुलिस प्रकरण की जांच में जुटी हुई है और सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल कर आरोपी तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details