राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ऑफिस जा रहे पत्रकार पर युवक ने हिस्ट्रीशीटर साथी के साथ मिलकर किया हमला

राजधानी जयपुर के मुहाना इलाके में एक पत्रकार पर हमला हुआ है. पत्रकार घर से ऑफिस जा रहा था. इसी दरमियान नशे में धुत कुछ लोगों ने उस पर हमला किया.

By

Published : Jan 19, 2021, 1:31 PM IST

Attack on journalist  Crime in Jaipur  Attack in jaipur  Jaipur news  हमले की खबर  पत्रकार पर हमला  जयपुर में क्राइम  जयपुर में हमला
हिस्ट्रीशीटर साथी के साथ मिलकर किया हमला

जयपुर.राजधानी में बदमाशों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं. पत्रकारों पर होने वाले हमलों के मामले भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. राजधानी के मुहाना थाना इलाके में मंगलवार को अपने घर से ऑफिस जाने के लिए निकले पत्रकार भगवान चौधरी पर मुहाना रोड पर बदमाशों ने हमला कर दिया.

बता दें कि भगवान चौधरी बाइक पर मुहाना रोड से गुजर रहे थे, तभी अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार कार उनके आगे से कट मारते हुए निकली, जिसके चलते भगवान चौधरी का बैलेंस बिगड़ गया और वह बाइक से गिरते-गिरते बचे. जब उन्होंने कार चालक को टोका तो चालक ने सड़क पर कार को तिरछा लगाकर भगवान चौधरी को रोक लिया.

यह भी पढ़ें:कुख्यात अपराधी भोला यादव को प्रोडक्शन वारंट पर ले जाएगी हरियाणा पुलिस

कार चला रहा युवक शराब पी रहा था, जो कार से नीचे उतर कर भगवान चौधरी के साथ बदतमीजी करने लगा. इस पर भगवान चौधरी ने मुहाना थाने में फोन कर इसकी सूचना दी. पुलिस को फोन किए जाने से शराब के नशे में धुत युवक ने अपने साथियों को फोन कर मौके पर बुला लिया, जिसके बाद आधा दर्जन से अधिक लोगों ने भगवान चौधरी को घेरकर सड़क पर पटक दिया और मारपीट करने लगे.

इस दौरान लोगों की भीड़ जुटने और पुलिस को आता देख बदमाश मौके से फरार हो गए. कार चला रहे युवक का नाम विश्राम गुर्जर बताया जा रहा है, जिसने फोन करके हिस्ट्रीशीटर शिवराज गुर्जर और उसके साथियों को मौके पर बुलाकर पत्रकार भगवान चौधरी पर हमला किया. फिलहाल, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ बदमाशों को हिरासत में लिया है. वहीं अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details