राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

वसुंधरा का गहलोत सरकार पर पलटवार, भाजपा में फूट की खबरों का किया खंडन

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुरुवार को भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल हुई. जिसके बाद राजे ने ट्वीट कर भाजपा में फूट की खबरों को निराधार बताया और गहलोत सरकार पर योजनाओं का नाम बदलने का आरोप लगाया.

By

Published : Aug 14, 2020, 1:17 AM IST

vasundhara raje latest news,  political crisis in rajasthan
वसुंधरा का गहलोत सरकार पर पलटवार

जयपुर.पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर हमला किया है. वसुंधरा ने ट्वीट के जरिए भाजपा में फूट की खबरों का खंडन किया और एकजुट होने की बात कही. पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थी कि वसुंधरा राजे प्रदेश बीजेपी की कार्यशैली से नाखुश हैं. राजे ने गुरुवार देर शाम राज्यपाल कलराज मिश्र और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया से भी मुलाकात की.

राजमाता के कदमों पर चल रही हूं

वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया जिसमें लिखा था कि कुछ लोग भाजपा में फूट की खबरें फैला रहे हैं. उन्हें बता दूं कि भाजपा एक परिवार है, जिसको आगे बढ़ाने के लिए हम सभी एकजुट हैं, संकल्पित हैं. राजमाता जी ने मुझे सिखाया था कि जिस पार्टी के लिए मैं काम कर रही हूं उसके लिए राष्ट्र सर्वोपरि है. मैं उन्हीं के कदमों पर आगे बढ़ रही हूं.

गहलोत सरकार पर कसा तंज

राजे ने एक और ट्वीट किया और प्रदेश की गहलोत सरकार को निशाने पर लिया. राजे ने लिखा कि हमारी भाजपा सरकार ने पूर्ण एकजुटता के साथ 10 वर्षों तक राजस्थान की सेवा की तथा प्रदेश को विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचाया. लेकिन कांग्रेस सरकार ने हमारी योजनाओं का नाम बदलने के अलावा कोई काम नहीं किया, जिसके चलते राज्य में अधिकतर विकास कार्य लंबित पड़े हैं.

पढ़ें:BSP ने 6 विधायकों को जारी किया व्हिप, कांग्रेस के खिलाफ वोट करने का निर्देश

राज्यपाल से राजे की मुलाकात

वसुंधरा ने गुरुवार शाम को राज्यपाल कलराज मिश्र से राजभवन में मुलाकात की. दोनों के बीच प्रदेश के वर्तमान हालातों को लेकर चर्चा हुई. कोरोना से उपजे हालातों को लेकर भी दोनों ने बातचीत की. राजे लंबे समय बाद जयपुर आईं हैं. ऐसे में उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से भी मुलाकात की.

नेता प्रतिपक्ष से एक घंटे वार्ता

भाजपा विधायक दल की बैठक से पहले नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी राजे के निवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच राजस्थान के सियासी हालातों को लेकर चर्चा हुई. कटारिया ने राजे को पिछले एक महीने से चल रहे सियासी घटनाक्रम की जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details