राजस्थान

rajasthan

Upen Yadav Met BD Kalla: उपेन यादव ने की शिक्षा मंत्री से मुलाकात, जल्द जारी होगा शिक्षक भर्ती का विस्तृत सिलेबस

By

Published : Jul 17, 2022, 2:05 PM IST

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने रविवार को बेरोजगार युवकों के साथ शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला से मुलाकात की. इस दौरान उपेन यादव ने बीडी कल्ला के सामने शिक्षक भर्ती का विस्तृत सिलेबस जारी करवाने सहित शिक्षकों के पद निकलवाने की (Upen Yadav Met BD Kalla) मांग रखी.

उपेन यादव ने की शिक्षा मंत्री से मुलाकात
उपेन यादव ने की शिक्षा मंत्री से मुलाकात

जयपुर. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने रविवार को शिक्षक भर्ती का विस्तृत सिलेबस जारी करवाने और अन्य मांगों को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला से मुलाकात की. कल्ला ने बेरोजगारों को जल्द सिलेबस जारी करवाने का आश्वासन दिया है. उपेन यादव सुबह बेरोजगारों के साथ शिक्षा मंत्री के निवास पर पहुंचे. उपेन यादव ने बीडी कल्ला के सामने शिक्षक भर्ती का विस्तृत सिलेबस जारी करवाने, विशेष शिक्षकों के अधिक से अधिक पद निकलवाने और संस्कृत विभाग की रीट में पद बढ़वाने की मांग (Upen Yadav Met BD Kalla) रखी है.

पढ़ें.BD Kalla in Bikaner : तृतीय श्रेणी शिक्षकों को तबादले के लिए करना होगा इंतजार मंत्री कल्ला - शिक्षा मंत्री

शिक्षा मंत्री कल्ला ने बेरोजगारों को बताया कि उन्होने शिक्षक भर्ती के विस्तृत सिलेबस के संबंध में निदेशक को जल्द मीटिंग कर सिलेबस जारी करने के निर्देश दिए हैं (Upen Yadav Met BD Kalla with unemployed youth) . कल्ला ने विशेष शिक्षकों के अधिक से अधिक पद निकालने और संस्कृत विभाग में पद बढ़ाने की मांग को लेकर अधिकारियों से बात करने के बात कही है.

उपेन यादव ने कहा कि बेरोजगारों की मांगों को लेकर वह लगातार सरकार के सामने अपनी मांगें उठाते रहे हैं. लेकिन अभी भी कई महत्वपूर्ण मांगे लंबित पड़ी हुए हैं. उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि सरकार जल्द से जल्द हमारी मांगों को पूरा करें. जब तक सरकार उनकी मांगे नहीं मानती हैं, तब तक उनका संघर्ष इसी तरह से जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details