राजस्थान

rajasthan

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर भीषण हादसा, दो बच्चों की मौत...7 घायलों में राजस्थान के लोग भी

By

Published : Dec 8, 2020, 9:24 PM IST

यूपी के बागपत में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर भीषण हादसे में दो बच्चों की मौत के साथ ही 7 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को आस्था अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हादसे में राजस्थान के रहने वाले लोग भी जख्मी हुए हैं जो कार द्वारा हरिद्वार से लौट रहे थे.

बागपत में भीषण हादसा, Horrific accident in Baghpat
हाईवे पर भीषण हादसे में दो बच्चों की मौत

बागपत: दिल्ली-यमुनोत्री हाई-वे पर मंगलवार को दो कारें आपस में भिड़ गईं. इससे दो बच्चों सहित सात लोग घायल हो गए. घायलों को आस्था अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे का कारण एक कार द्वारा यू-टर्न लेना बताया जा रहा है. क्षतिग्रस्त दोनों कारों को हाई-वे से हटाकर यातायात सुचारू रूप से संचालित कराया गया. इस हादसे में दोनों ही कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं.

घायलों में राजस्थान के लोग भी...

राजस्थान के सीकर जनपद के वेदकी रानो गांव निवासी सुनील, उनकी पत्नी सरोज, सात साल की बेटी रूहि और वृद्ध महिला भंवरी देवी कार से हरिद्वार लौट रही थीं. सुनील के पिता सीताराम की मौत हो गई थी. ये लोग उनकी अस्थियां गंगा में प्रवाहित कर हरिद्वार से लौट रहे थे. दिल्ली-सहारनपुर हाई-वे स्थित ट्योढ़ी गांव के पास सुनील ने अचानक जैसे ही कार काे यू-टर्न किया तो बागपत की ओर से आ रही कार की टक्कर इससे हो गई, जिससे दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं. दूसरी कार में मनोज, उनकी पत्नी पूजा और छह वर्षीय बेटा कार्तिक निवासी सोनीपत थे जो हस्तिनापुर के रामराज्य जा रहे थे. दोनों कारों में सवार दोनों बच्चों सहित सातों लोग बुरी तरह घायल हो गए. वहां मौजूद ट्योढ़ी गांव निवासी विनोद शर्मा ने घायलों को आस्था अस्पताल में भर्ती कराया.

पढे़ंःभारत बंद के तहत कोटा में निकली किसानों की रैली, व्यापारियों से की दुकान बंद करने की अपील

स्थानीय निवासी विनोद शर्मा ने बताया कि यह हादसा शिव मूर्ति पर हुआ. ट्योढ़ी में आमने-सामने की टक्कर में 7 लोग घायल हुए हैं. एक कार से लोग हरिद्वार जा रहे थे तो वहीं दूसरी कार सोनीपत की तरफ से आ रही थी. बाइक को बचाने के चक्कर में एक कार दूसरी तरफ जाकर टकरा गई. दोनों कारें की खिड़की तोड़कर 7 लोग बाहर आ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details