राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भारतीय मजदूर संघ से जुड़े श्रमिकों की हत्या में सरकार की भूमिका संदिग्ध- सतीश पूनिया

राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सोमवार को ट्वीट करते हुए में सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला. वहीं दूसरी ट्वीट में वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को धन्यवाद करते हुए दिखाई दिए.

By

Published : Nov 23, 2020, 10:36 PM IST

Jaipur latest news, Jaipur Hindi News
सतीश पूनिया का बयान

जयपुर. राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सोमवार को ट्वीट करते हुए में सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला. वहीं दूसरी ट्वीट में वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को धन्यवाद करते हुए दिखाई दिए. पहले ट्वीट में उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय मजदूर संघ से जुड़े श्रमिकों की हत्या और आये दिन होने वाले हमले निश्चित रूप से किसी राजनीतिक साजिश को दिखाते हैं. यदि इन मामलों पर राज्य सरकार तुरन्त कार्रवाई नहीं करती तो यह स्पष्ट होगा कि इसमें सरकार की भूमिका संदिग्ध है.

उल्लेखनीय है कि राजसमंद के कांकरोली स्थित जेके टायर फैक्ट्री में रविवार को फैक्ट्री परिसर में इंटक यूनियन के पदाधिकारियों द्वारा चाकू और धारदार हथियार से भारतीय मजदूर संघ के कार्यकर्ता गोपाल शोभावत की हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में भारतीय मजदूर संघ कार्यालय जयपुर में प्रदेशाध्यक्ष बिशन सिंह और प्रदेश महामंत्री दीनानाथ रूंथला ने आपात वर्चुअल बैठक बुलाकर तत्काल पुलिस प्राथमिकी दर्ज करवाने सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

पढ़ेंःगहलोत सरकार से जनता त्रस्त...पंचायत चुनाव में लहराएगा भाजपा का परचम : दीया कुमारी

इसके बाद एक और ट्वीट में उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को धन्यवाद भी दिया इस ट्वीट के जरिए उन्होंने कहा कि आमेर महल में हाथी सवारी दोबारा शुरू करने के लिए वह मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते हैं. दरअसल एक दिन पहले ही सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री को आमेर के हाथी गांव में हाथी सवारी नहीं होने से लोगों के सामने संकट की बात लिखी थी और आमेर महल में दोबारा हाथी सवारी शुरू करवाने की मांग रखी थी. जिसमें सरकार ने निर्णय करते हुए हाथी सवारी आमेर महल में दोबारा शुरू कर दी है.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को दी जन्मदिन पर शुभकामनाएं

पूनिया ने ट्वीट कर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को जन्मदिवस की बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि सरल मिलनसार स्वभाव के धनी, कुशल वक्ता, कोटा-बूंदी से लोकप्रिय सांसद और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. उन्होंने कहा कि आपके द्वारा सदन का अद्भुत गरिमामय संचालन प्रशंसनीय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details