राजस्थान

rajasthan

झारखंड में डिप्टी सीएम पायलट का चुनावी संबोधन, कहा- सिर्फ कुर्सी से चिपके रहे रघुवर दास

By

Published : Dec 14, 2019, 6:46 PM IST

राजस्थान के डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने धनबाद विधानसभा के भूली स्थित एमपीएल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने रघुवर दास पर जमकर निशाना साधा.

सचिन पायलट की जनसभा,  Political news of Jharkhand
सचिन पायलट ने धनबाद में चुनावी सभा को किया संबोधित

धनबाद: राजस्थान के डिप्टी सीएम सह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने धनबाद विधानसभा के भूली स्थित एमपीएल मैदान में चुनावी जनसभा की. इस दौरान उन्होंने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी मन्नान मलिक के पक्ष में वोट करने की अपील की. साथ ही कहा कि महाराष्ट्र की तरह ही झारखंड में भी महागठबंधन की सरकार बनेगी.

सचिन पायलट ने धनबाद में चुनावी सभा को किया संबोधित

सचिन पायलट ने की वोट की अपील
जनसभा के दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर देखने को मिली. मंच से अपने संबोधन में सचिन पायलट ने कहा कि दशकों से मन्नान मलिक ने मजदूरों की आवाज बनने का काम किया है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने इसी विश्वास के साथ उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया है.

ये भी पढ़ें-सुबोध कांत सहाय ने जामताड़ा में चुनावी सभा को किया संबोधित, कहा- इस सरकार को अब जनता देगी जवाब

रोजगार के नाम पर कुछ नहीं
उन्होंने कहा कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनने की हवा बन चुकी है. जैसे महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार बनी है, वैसे ही झारखंड में भी गठबंधन की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार बनाने में हम चूक गए. सचिन पायलट ने कहा कि धनबाद को पूरा देश और दुनिया कोयले के लिए जानता है, लेकिन आखिर क्या कारण है कि यहां की खदानें बंद पड़ी हैं. केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है, लेकिन यहां के कल कारखानों पर ताला लटका पड़ा है. नौजवानों के मुंह लटके हुए हैं. रोजगार मिलने का नाम नहीं है.

ये भी पढ़ें-शराब दुकान संचालक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में उत्पाद अधीक्षक को ठहराया मौत का जिम्मेदार

रघुवर दास पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री रघुवर दास पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें चुना. लेकिन जनता की उम्मीदों पर वे खरा नहीं उतर सके. दलित आदिवासी और पिछड़ों के लिए उन्होंने कोई काम नहीं, बल्कि सिर्फ कुर्सी से चिपक कर बैठे रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details