राजस्थान

rajasthan

Rape Case In Jaipur: मकान बिकवाने का झांसा दे जेठ ने किया दुष्कर्म, फिर दी ये धमकी...

By

Published : Dec 8, 2021, 10:08 AM IST

जयपुर में पारिवारिक रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. बुधवार को एक ऐसा मामला देखने को मिला जहां बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पत्नी को अपनी हवस का शिकार (Rape Case In Jaipur) बनाया है. जानें क्या है पूरा मामला...

Rape Case In Jaipur
शास्त्री नगर थाना जयपुर

जयपुर.राजधानी के शास्त्री नगर थाना इलाके में एक जेठ द्वारा मकान बिकवाने का झांसा देकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस संबंध में 30 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस में दुष्कर्म का मामला (Rape Case In Jaipur) दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें - Jaipur POCSO Court : शादी का झांसा देकर नाबालिग से सालों तक दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को उम्रकैद

जेठ से मांगी थी मकान बिकवाने के लिए मदद

शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह अपना पानीपेच स्थित मकान बेचना चाहती थी. जिसके लिए उसने अपने जेठ से मदद मांगी. जेठ ने पीड़िता की मदद करने का झांसा दिया और एक पार्टी को मकान दिखाने की बात कह पीड़िता के घर में आकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जब पीड़िता ने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने पीड़िता को बदनाम करने की धमकी दी.

यह भी पढ़ें - झालावाड़ नाबालिग दुष्कर्म मामला : 14 साल की किशोरी से 1 महीने तक किया था रेप..पॉक्सो कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

मकान बेचकर हड़प ली राशि

इसके बाद आरोपी ने अनेक बार पीड़िता को दुष्कर्म का शिकार बनाया. धमकी और लोक लाज के भय के चलते पीड़िता ने परिवार के किसी भी सदस्य को इस बारे में कुछ भी नहीं बताया. वहीं इस दौरान आरोपी ने धोखाधड़ी करते हुए पीड़िता का मकान बेच दिया और जो राशि प्राप्त हुई उसे हड़प गया. इसके बाद पीड़िता किसी दूसरी जगह पर जाकर किराए के मकान में रहने लगी और उसके बाद भी जब आरोपी जेठ ने पीड़िता का पीछा नहीं छोड़ा तो पीड़िता ने परिवार के सदस्यों को आपबीती बताई. इसके बाद पीड़िता ने शास्त्री नगर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश करना शुरू किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details