राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान रोडवेज को मिला राष्ट्रीय पीएसयू अवार्ड

राजस्थान रोडवेज को कोरोना काल में अच्छा काम करने के लिए राष्ट्रीय पीएसयू अवार्ड से नवाजा गया. 25 सितंबर 2020 को पांचवें राष्ट्रीय पीएसयू समिट एवं अवार्डस का आयोजन हुआ, जिसमें राजस्थान रोडवेज के सीएमडी नवीन जैन को पांचवे वार्षिक राष्ट्रीय पीएसयू अवार्ड से नवाजा गया.

By

Published : Sep 26, 2020, 12:25 AM IST

rajasthan roadways latest news,  rajasthan roadways received national psu award
राजस्थान रोडवेज को मिला राष्ट्रीय पीएसयू अवार्ड

जयपुर.राजस्थान रोडवेज को राष्ट्रीय पीएसयू अवार्ड मिला है. राजस्थान रोडवेज के सीएमडी नवीन जैन को पांचवे वार्षिक राष्ट्रीय पीएसयू अवार्ड से नवाजा गया. नवीन जैन को यह अवार्ड राजस्थान रोडवेज द्वारा कोरोना काल में 5 लाख से अधिक लोगों को अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचाने के उल्लेखनीय कार्य के लिए दिया गया.

पढे़ं:शनिवार और रविवार को लॉकडाउन होना चाहिए, लेकिन इस पर अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री लेंगेः खाचरियावास

अवार्ड अपर सचिव एवं वित्तीय सलाहकार राजेश अग्रवाल ने प्रदान किया है. 25 सितंबर 2020 को पांचवें राष्ट्रीय पीएसयू समिट एवं अवार्डस का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद सुरेश प्रभु रहे. इस समिट में देशभर के सार्वजनिक क्षेत्र से उपक्रमों ने भाग लिया. कार्यक्रम की अवार्ड सेरेमनी का मुख्य आतिथ्य भारत सरकार के पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस विभाग के अपर सचिव एवं वित्तीय सलाहकार राजेश अग्रवाल ने किया.

इस प्रतिष्ठित वार्षिक पुरस्कार के लिए इस बार 50 से अधिक सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों ने भाग लिया, जिनमें से 10 चुने हुए विजेताओं को पुरस्कार दिया गया. कार्यक्रम में ऑनलाइन माध्यम से देश-विदेश के हजारों दर्शकों ने भी भाग लिया. इस कार्यक्रम का वर्चुअल आयोजन टेक्नोमीडिया ने किया. जिसमें उच्च सरकारी उपक्रमों और मल्टीनेशनल कंपनीज ने पार्टनर के रूप में भाग लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details