राजस्थान

rajasthan

MS Dhoni और Suresh Raina के रिटायरमेंट पर क्या बोले राजस्थान के नेता

By

Published : Aug 16, 2020, 7:26 AM IST

महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त को एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से अपने रिटायरमेंट का एलान कर दिया. कुछ देर बाद सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास का एलान कर दिया. जिसके बाद क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड और राजनीति के गलियारों से रिएक्शन आए. राजस्थान के राजनेताओं ने भी दोनों दिग्गजों के रिटायरमेंट पर ट्वीट किए.

MS Dhoni,  MS Dhoni Retirement,  Suresh Raina Retirement
MS Dhoni और Suresh Raina के रिटायरमेंट पर क्या बोले राजस्थान के नेता

जयपुर.महेंद्र सिंह धोनी. पिछले 1 साल से सुर्खियों में थे अपने खेल को लेकर नहीं बल्कि रिटायरमेंट अनाउंस कब करेंगे इसको लेकर. उनके कुछ डाईहार्ट फैंस को उम्मीद थी कि वो एक बार फिर से नीली जर्सी में दिखेंगे. लेकिन वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही धोनी ने अपने रिटायरमेंट का मन बना लिया था. सभी को पता था कि धोनी अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते नजर नहीं आएंगे.

पढे़ं:धोनी ने की संन्यास की घोषणा, पढ़िए धोनी से जुड़ी 40 खास बातें

15 अगस्त को जैसे ही धोनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने संन्यास का एलान किया. दुनियाभर से क्रिकेटर्स, फैंस, बॉलीवुड एक्टर्स और राजनेताओं के रिएक्शन आने शुरू हो गए. किसी ने धोनी और रैना के साथ अपनी यादें साझा की तो किसी ने दोनों को फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं दी.

क्या कहा राजस्थान के राजनेताओं ने ?

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी धोनी के रिटायरमेंट पर ट्वीट किया. सीएम गहलोत ने लिखा " धोनी हमारे सबसे उम्दा खिलाड़ी हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान भी रहे. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया है, उनको मेरी शुभकामनाएं."

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने ट्वीट किया " भारत के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक एमएस धोनी को उनके रिटायरमेंट पर शुभकामनाएं, उन तमाम बेहतरीन इनिंग्स जिन्होने देशवासियों को खुशी दी उसके लिए शुक्रिया."

पायलट ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि " सुरेश रैना को उनके फ्यूचर के लिए मेरी शुभकामनाएं, धोनी के साथ आपकी जोड़ी को भारत को कई यादगार जीत दिलाने के लिए याद किया जाएगा. सुरेश रैना आपको मेरा सैल्यूट."

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी धोनी के रिटायरमेंट पर ट्वीट किया " भारत को कभी ना भूलने वाली जीत दिलाने और लीड करने से लेकर, खेल जगत में नए स्टैंडर्ड सेट करने तक, धोनी का करियर शानदार रहा. उनके रिटायरमेंट की खबर पर मैं देशवासियों के साथ कैप्टन कूल के मैजिक के लिए उनको सैल्यूट करती हूं. भविष्य के लिए शुभकामनाएं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details