राजस्थान

rajasthan

राम मंदिर जन्मभूमि पूजन कार्यक्रम के बाद बोले भाजपा नेता, 'यह मंदिर देश में शांति की मिसाल बनेगा'

By

Published : Aug 5, 2020, 5:49 PM IST

राम मंदिर जन्मभूमि पूजन कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा नेताओं ने वर्चुअल तरीके से भाग लिया. भाजपा नेताओं का कहना है कि भगवान राम का यह मंदिर देश में शांति की मिसाल बनेगा.

Ram Mandir Bhoomipujan Program ,  Rajasthan News
राम मंदिर जन्मभूमि पूजन कार्यक्रम के बाद बोले भाजपा नेता

जयपुर.अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम के बाद भाजपा नेताओं में भी उत्साह और खुशी की लहर है. वर्चुअल तरीके से भाजपा के तमाम कार्यकर्ता और नेता इस भूमि पूजन कार्यक्रम के साक्षी बने और इसे देश के लिए ऐतिहासिक पल बताया.

प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा के अनुसार जन-जन में बसे राम सर्वव्यापी हैं और इस पल ने देश में दीपावली सा माहौल बना दिया है.

राम मंदिर जन्मभूमि पूजन कार्यक्रम के बाद बोले भाजपा नेता

पढ़ें-भगवान श्रीराम के वंशज होने के दावा करने वाले जयपुर राजपरिवार ने रामद्वारा मंदिर में की पूजा

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मौजूदा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य अशोक परनामी ने कहा कि भगवान श्री राम सबके प्रेरणा स्त्रोत हैं. उनकी प्रेरणा से ही आज करोड़ों राम भक्तों का सपना साकार हुआ है. उन्होंने कहा कि भगवान राम का यह मंदिर देश में शांति की मिसाल बनेगा.

वहीं, प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि इस पल का कई सालों से देशवासियों को इंतजार था, जो अब पूरा हुआ. राठौड़ के अनुसार भगवान श्री राम का अब जल्द ही भव्य मंदिर बनेगा क्योंकि यह देश की आस्था का केंद्र है. प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि भगवान राम सर्वव्यापी और सर्व स्पर्शी हैं. लिहाजा इस समय कांग्रेस या कांग्रेस नेताओं के बयानों की बात नहीं होना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details