राजस्थान

rajasthan

मोहित यादव और राकेश जांगिड़ पर हुए जानलेवा हमले पर गरमाई सियासत, वसुंधरा राजे ने कहा- ये कैसा जंगलराज

By

Published : Jan 25, 2021, 12:35 AM IST

चूरू में भाजपा कार्यकर्ता राकेश जांगिड़ और अलवर में पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. जसवंत सिंह यादव के पुत्र मोहित यादव पर हुए जानलेवा हमले पर प्रदेश में सियासत गरमा गई है. इस मामले में वसुंधरा राजे और राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट के जरिए प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

politics in rajasthan, vasundhara raje
वसुंधरा राजे ने कहा कि ये कैसा जंगलराज

जयपुर.अलवर में पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. जसवंत सिंह यादव के पुत्र मोहित यादव और चूरू में भाजपा कार्यकर्ता राकेश जांगिड़ पर हुए जानलेवा हमले पर सियासत गरमा गई है. पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे और प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने इस मामले में प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

वसुंधरा राजे ने ट्वीट के जरिए प्रदेश सरकार से इन दोनों घटनाओं की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. राजे ने इस प्रकार के हमलों की घटना को दुखद बताया और यह भी कहा यह प्रदेश में यह कैसा गुंडाराज है, जहां सरेआम विपरीत विचारधारा वाले नेताओं की आवाज को दबाने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है.

प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी ट्वीट के जरिए तारानगर से भाजपा प्रत्याशी राकेश जांगिड़ और उसके बाद कैबिनेट मंत्री रहे जसवंत यादव के पुत्र मोहित यादव पर जानलेवा हमले की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध का बोलबाला है और कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है.

यह भी पढ़ें-Special : कोर कमेटी की बैठक के बाद उठा सवाल...वसुंधरा राजे प्रदेश संगठन से दूर क्यों, क्या भाजपा में सब ठीक है

वहीं इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने रविवार को पुलिस महानिदेशक से फोन पर बात भी की और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही. वहीं पूनिया ने बताया कि इन दोनों ही घटनाक्रम के मामले में भाजपा के प्रमुख नेताओं का प्रतिनिधिमंडल इन जिलों में जाएगा और जरूरत पड़ी तो राज्यपाल को भी ज्ञापन दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details