राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 11, 2020, 1:31 PM IST

ETV Bharat / city

'खाकी' की होली : DGP संग पुलिसकर्मियों ने खेली होली, जमकर लगाए DJ पर ठुमके

प्रदेश भर में होली पर्व पर जयपुर पुलिस लाईन में पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दी. इस दौरान पुलिसकर्मियों की फरमाइश पर पुलिस के आला अधिकारियों ने फिल्मी गानों पर खूब ठुमके लगाए.

DGP संग पुलिसकर्मियों ने खेली होली, Policemen played Holi with DGP
DGP संग पुलिसकर्मियों ने खेली होली

जयपुर. प्रदेश भर में होली पर्व पर सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभालने के बाद बुधवार को खाकी ने होली मनाई. प्रदेश के सभी थानों में पुलिसकर्मी होली के रंग में रंगे नजर आए, तो वहीं जयपुर में भी पुलिस लाईन में पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दी.

DGP संग पुलिसकर्मियों ने खेली होली

इस मौके पर कांस्टेबल से लेकर आईपीएस अधिकारी तक डीजे की धुन पर जमकर थिरके. होली के त्यौहार के दौरान पुलिस महकमे के आम से लेकर खास अधिकारी आनंद लेते नजर आए. चांदपोल पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस महकमे के मुखिया डीजीपी भूपेंद्र सिंह ने जवानों संग होली खेली.

पढ़ें-जयपुरः होली के त्यौहार पर जुआ खेलते 3 आरोपी गिरफ्तार, 14 हजार 320 रुपये बरामद

वहीं, सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर बधाइयां दी. होली का रंग पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव समेत अन्य अधिकारों पर इस कदर चढ़ा की डीजे की धुन पर थिरकने से वे खुद को रोक नहीं पाए. पुलिसकर्मियों की फरमाइश पर पुलिस अधिकारी ने फिल्मी गानों पर खूब ठुमके लगाए.

इस मौके पर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने हंसी मजाक के बीच डीसीपी और अन्य अधिकारियों की जमकर टांग खिंचाई भी की, जिससे माहौल ठहाकों से गूंज उठा. आम दिनों के काम का बोझ छोड़कर पुलिसकर्मियों ने होली के कार्यक्रम में खूब मस्ती की. त्यौहार के मौके पर खुद राजस्थान पुलिस के मुखिया ने पुलिसकर्मियों के काम की तारीफ कर उत्साह भी बढ़ाया. साथ ही महिला पुलिसकर्मीयों ने भी रंगारंग सांस्कृतिक नृत्यों की प्रस्तुतियां दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details