राजस्थान

rajasthan

जयपुर में इंडस्ट्रियल एरिया एसोसिएशन ने मंत्री को बताई समस्याएं...एरिया में सीसीटीवी लगवाने की मांग

By

Published : Jan 9, 2022, 8:49 PM IST

इंडस्ट्रियल एरिया ऐसोसिएशन जयपुर (Industrial Area Association Jaipur) ने रविवार को नववर्ष स्नेह मिलन समारोह (Nav Varsh Sneh Milan Samaroh In Jaipur) का आयोजन किया. इस दौरान उन्होने कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और केबिनेट मंत्री ममता भूपेश को एसोसिएशन को आ रही समस्याओं के बारे में अवगत करवाया.

Nav Varsh Sneh Milan Samaroh In Jaipur
Nav Varsh Sneh Milan Samaroh In Jaipur

जयपुर. बस्सी क्षेत्र के कानोता हीरावाला इंडस्ट्रियल एरिया एसोसिएशन (Industrial Area Association Jaipur) की ओर से रविवार 9 जनवरी 2022 को नववर्ष स्नेह मिलन समारोह (Nav Varsh Sneh Milan Samaroh In Jaipur) का आयोजन किया गया. इस अवसर पर मुख्यअतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, केबिनेट मंत्री ममता भूपेश मौजूद रही. विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्यक्रम में जमवारामगढ़ विधायक गोपाल मीणा मौजूद रहे.

सामाजिक कार्यों की दी जानकारी

हीरावाला इंडस्ट्रीयल एरिया एसोसिएशन के अध्यक्ष अवनीश सिंघल ने एसोसिएशन की ओर से वर्षभर किए जाने वाले सामाजिक कार्यों की जानकारी दी. एसोसिएशन के महासचिव रविंद्र अग्रवाल, संजय ओसवाल, अभिनव गर्ग सहित अन्य आर्थिक परेशानियां के बावजूद एसोसिएशन की ओर से की गई लोगों की मदद की जानकारी दी गई. साथ ही एसोसिएशन को आ रही समस्याओं के बारे में भी मंत्रियों को अवगत करवाया. इस दौरान सड़कों के निर्माण, उनकी मरम्मत, बाजार में सुरक्षा व्यवस्था माकूल करने, चोरी सहित अन्य आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने, सीसीटीवी कैमरा लगाए जाने की मांग भी की गई.

नववर्ष स्नेह मिलन समारोह जयपुर

यह भी पढ़ें - उम्मीदों पर खरा उतरना और जुबान के लिए जान दे देना मेरी आदत : प्रताप सिंह खाचरियावास

खाचरियावास ने एसोसिएशन के अध्यक्ष को किया सम्मानित

कार्यक्रम के दौरान मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद किए जाने के लिए एसोसिएशन के अध्यक्ष अवनीश सिंघल को सम्मानित भी किया. इस अवसर पर मंत्री खाचिरयास ने कहा कि एसोएिशन की ओर से किए जाने रहे कार्य सराहनीय है तथा जरूरतमंदों की मदद की एसोसिएशन के सदस्यों ने मिसाल कायम की है. उन्होंने कोरोना महामारी से सावचेत रहने के साथ ही आर्थिक और सामाजिक गतिविधियों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए भी प्रेरित किया. उन्होंने सभी को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा कि सभी को साथ लेकर ही सम्पूर्ण विकास के लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें - Khachariyawas On Omicron: बोले मंत्री- ओमीक्रोन को लेकर मैंने कहा था सही और आज डॉक्टर भी कह रहे वही!

श्रीमती ममता भूपेश ने कहा कि सरकार की ओर से महिलाओं के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं संचालित की जा रही है. इसके साथ ही एसोसिएशन की ओर से महिला और बालिकाओं के विकास के लिए किए जा रहे कार्य भी सराहनीय है. कार्यक्रम के दौरान एसोसिएश के सदस्यों, पदाधिकारियों सहित परिवारजनों ने भी भागीदारी निभाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details